स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

600 करोड़ की 'रामायण' में रावण बनेगें बाहुबली, दीपिका बनेंगी सीता

Vivhav Shukla

Publish: Sep 19, 2019 12:14 PM | Updated: Sep 19, 2019 12:14 PM

Bollywood

  • ऋतिक निभाएंगे भगवान राम का किरदार
  • 600 करोड़ में बनेगी रामायण

नई दिल्ली। तेलुगू सुपरस्‍टार प्रभास को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। दरअसल, पिछले कई दिनों से प्रभास को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों की माने तो बाहुबली, डायरेक्टर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण में लंकापति रावण का किरदार निभाते दिखेंगे। हाल ही में नीतेश ने फिल्‍म 'छिछोरे का निर्देशन किया था। जो ' बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा रही है। जिसके बाद उन्‍होंने अपनी अगली फिल्‍म रामायण को लेकर अनाउंसमेंट किया है।

ऋतिक निभाएंगे भगवान राम का किरदार

सूत्रों कि माने तो फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन भगवान राम का किरदार निभाते दिखेंगे और उनके साथ दीपिका पादुकोण सीता के रूप में दिखाई देंगी।बता दें फिल्म रामायण के लिए नितेश ने निर्माताओं को लगभग 600 करोड़ रुपये का बजट दिया है। जिसके साथ यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म बन जाएगी।इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यहीं वजह है कि प्रभास को रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। मेकर्स को मानना है कि रावण के कैरक्‍टर को वे बहुत अच्छे से निभा सकते हैं।

prabhas_and_hiritik.jpg

शाहो में दिखे थे प्रभास

बता दें प्रभास हाल में अपनी शाहो लेकर आए थे, जो सिनेाघरों में अपना कमाल दिखा रही है। हालांकि यह फिल्म दर्शकों की बहुत सी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।