स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आलिया को बड़ी बहन पूजा भट्ट ने सबके सामने कहा: तुम में मम्मी-पापा का ये जीन नहीं, हम सच बोलते हैं और तुम..

Mahendra Yadav

Publish: Dec 08, 2019 17:41 PM | Updated: Dec 08, 2019 17:41 PM

Bollywood

इसको सुनकर आलिया भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाईं।

वर्ष 2012 में फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। इन 7 वर्षों में वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई हैं। हाल ही उनकी बहन शाहीन भट्ट की किताब 'आई हेव नेवर बीन (अन) हैपीयर' का लॉन्च इवेंट रखा गया। शाहीन की यह बुक उनकी मनोवैज्ञानिक लड़ाई पर आधारित है, जिसका उन्‍होंने काफी समय तक सामना किया है। इसमें डिप्रेशन और चिंता शामिल है। इस समारोह में पूरा भट्ट परिवार मौजूद था। आलिया इस इवेंट को होस्ट करती नजर आईं। इस दौरान मंच पर तीनों बहनों के बीच मजेदार सवाल—जवाब हुए।

आलिया ने पूछा पूजा से सवाल
इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट से सवाल किया कि शाहीन की तरह वो भी कभी अवसाद और नशे की लत का शिकार रह चुकीं, लेकिन वे कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं कर पाईं। आलिया के इस सवाल पर पूजा ने कहा, 'हम खरी बात करते हैं। साफ और सच्चा बोलने की समस्या हमारे जीन में है। हम वो ही बोलते हैं जो सच है, न कि वो बोलते हैं जो लोग सुनना चाहते हैं।'

[MORE_ADVERTISE1]आलिया को बड़ी बहन पूजा भट्ट ने सबके सामने कहा: तुम में मम्मी-पापा का ये जीन नहीं, हम सच बोलते हैं और तुम..[MORE_ADVERTISE2]

जवाब सुनकर हंसने लगीं
आगे पूजा ने आलिया से कहा—मुझे लगता है कि तुम फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए इतनी सफल हो क्योंकि तुमने हमारे परिवार का ये गुण नहीं लिया, जैसा कि मैंने और शाहीन ने लिया। बहन का ये जवाब सुनते ही एक्ट्रेस जोर से हंसने लगीं। पूजा ने आगे कहा कि बॉलीवुड में सच्चाई ज्यादा काम नहीं आती। यहां सब दिखावा होता है। यहां लोग नकली दुनिया में रहते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]आलिया को बड़ी बहन पूजा भट्ट ने सबके सामने कहा: तुम में मम्मी-पापा का ये जीन नहीं, हम सच बोलते हैं और तुम..

कमर पतली तब तक सब ठीक
पूजा ने आगे कहा,'लोगों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको किसी नशे की लत है। जब तक तुम अच्छा दिखते हो, कमर पतली है, तब तक सब ठीक है। किसी को इस बात से मतलब नहीं है कि आप निजी जिंदगी में किन हालतों से जूझ रहे हैं।' बता दें एक्ट्रेस जल्द ही अपने पिता की फिल्म सड़क 2 में छोटी बहन आलिया के साथ नजर आएंगी।

इमोशनल हुईं एक्ट्रेस
इवेंट के दौरान आलिया मंच पर इमोशनल हो गईं। दरअसल बुक लॉन्च के दौरान उनकी मां सोनी राजदान किताब के कुछ पन्ने पढ़कर सुना रही थी, जिसमें शाहीन के डिप्रेशन का जिक्र था। इसको सुनकर आलिया भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाईं।