स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

#Article370 पर गुलाम नबी आजाद पर भड़की बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कहा- पाकिस्तानी आतंकी...

Shaitan Prajapat

Publish: Aug 06, 2019 16:30 PM | Updated: Aug 06, 2019 16:30 PM

Bollywood

पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर पर कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा कि 'पिछले 70 सालों से अपनी ....

अपने बिंदास अंदाज और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी हर विषय पर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखती नजर आती हैं। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। पायल ने राज्यसभा में कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता के खिलाफ अभिनेत्री ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

 

payal rohatgi

पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर पर कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा कि 'पिछले 70 सालों से अपनी बकवास बंद करें। गुलाम नबी आजाद तो पाकिस्तानी आतंकवादी से भी ज्यादा वाहियात हैं। उन्हें कोई बताए कि अगर वह संसद में और ज्यादा बकवास बात करेंगे तो लोग उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर देंगे।' एक्ट्रेस ने आर्टिकल 370 को लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सभी भारतीयों को बधाई। 370 चला गया।'

बता दें कि मोदी सरकार ने सोमवार को जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटा दी है। अब जम्मू को केंद्र प्रशासित प्रदेश बनाया जाएगा। देशभर से लोगों मोदी सरकार के इस सराहनीय कदम की तारीफ कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स के भी सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। धारा 370 हटाने पर अनुपम खेर, पायल रोहतगी, परेश रावल, केआरके, गुल पनाग, अभिजीत भट्टाचार्य सहित अनेक बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया वक्त कर चुके हैं।

payal rohatgi