स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पायल रोहतगी पर लगा आरोप, ये चीज करने के लिए लेती हैं पैसे, फिर फैंस के आए ये रिएक्शन

rohit sharma

Publish: Oct 15, 2019 15:45 PM | Updated: Oct 15, 2019 15:45 PM

Bollywood

Payal Rohatgi Viral Video of taking Bribe : सोशल मीडिया पर विवादस्पद ट्वीट व बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पायल रोहतगी एक नए मामले में फंसती नजर आ रही हैं। मामला बेहद गंभीर है। जिसका आरोप पायल पर लगा है।

सोशल मीडिया पर विवादस्पद ट्वीट व बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पायल ने नेहरू परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी की थी। नतीजा यह रहा कि उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया।

View this post on Instagram

When someone loves U they don't always say it, U can tell by the way they treat U..... How beautiful is to stay Silent when someone expects U to be enraged..... 😚 आज हम आप से गुज़ारिश करते हैं कि आप सब को Vegetarian हो जाना चाहिए मगर जो लोग Non-Veg खाना पसंद करते हैं उन्हें हम इतना कहना चाहते हैं कि आज से जो meat आप खाए वो #Jhatka meat होना चाहिए ना कि #Halal meat जो बहुत ही दर्दनाक तरीक़े से जानवर को तड़पाके पाया जाता है। यह हम इसलिए बात कर रहे हैं क्यूँकि हाल में #Zomato और #Macdonalds के विचारों से हमें पता चला है कि यह लोग #halal meat बेचते हैं भारत के अंदर। #ArundhatiRoy जैसे converts जो अंतरराष्ट्रीय platform पर भारत को बदनाम करते हैं ग़लत और नक़ली हिन्दु ख़िलाफ़ कहानियाँ बेचकर उन्हें भारत से बाहर कर देना चाहिए क्यूँकि यह हिन्दु धर्म में जातीवाद कि ग़लत कहानियाँ तो बेचते हैं साथ मैं कहते हैं की कैसे हिन्दु ऊँच जाती दलित, सिख, क्रिस्चन, मुस्लिम पर अत्याचार करती है । #Chidambaram जी जब HM थे तब रात के समय बिग़ैर security के भाग जातें थे और कुछ लोग कहते हैं कि उनके कुछ affairs थे जिस वजह से वो ऐसा करते थे। जब मीडिया #KuldeepSengar को आरोपी घोषित करती है कोर्ट के फ़ैसले के बिना तब वोहि मीडिया #Chidambaram को भगोड़ा बोलती है तो Rajdeep Sardesai को बुरा लगता है 🤣 #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

वहीं, एक बार फिर अपने विवादस्पद बयान और ट्वीट के लिए पहचानी जाने वाली पायल रोहतगी एक नए मामले में फंसती नजर आ रही हैं। मामला बेहद गंभीर है। जिसका आरोप पायल पर लगा है।

View this post on Instagram

Imran Khan जी बहुत ज़्यादा बेवक़ूफ़ वाली speech दे रहे हैं अपने parliament में क्यूँकि उन्होंने Nazi ideology जो Hitler इस्तेमाल करता था Jews के ख़िलाफ़ उसका comparison किया है BJP/RSS की सोच से जो promote करती है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास 😉। इसलिए हमें लगता है की Khan कोई नशा कर रहे हैं। Khan को डर होगा कि अब भारत सरकार POJK और Gilgit-Baltistan को हासिल करेगी जो J&K state का ही हिस्सा थे।अब भारत देश के minority के ऊपर चिंता जताने वाले Imran Khan अपने देश में zero minority के ऊपर क्यूँ चिंता नहीं दिखते ? और क्या उनको पता है कि भारत में एक समुदाय के लोगों की आबादी इतनी बड़ रही है कि भारत के प्रधानमंत्री #PopulationControlLaw लाने का सोच रहे हैं 😉 । रही बात Nazism की वो तो रिश्ता रखती है मुस्लिम भाईचारे में क्यूँकि इसका सबूत एक लेखक AabhasMaldahiyar ने भी sources के साथ twitter पर share किया है। #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पायल का एक स्टिंग ऑपरेशन है। वीडियो में एक डील होती दिख रही है। जिसमें उनके साथ प्रति ट्वीट भुगतान पर चर्चा की जा रही है। वीडियो में पैसों को लेकर चर्चा चल रही है कि 5 लाख चेक और 25 लाख नगद जिससे टैक्स भी बच जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पायल पर इस स्टिंग के बाद आरोप लगे हैं कि वह मुसलमानों के संदर्भ में विवादास्पद ट्वीट पोस्ट करने के पैसे लेती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर पार्टी विशेष के खिलाफ प्रोपगेंडा तैयार करती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के कमेंट में कई लोग पायल के समर्थन कर रहे हैं तो कई उन्हें गालियां दे रहे हैं।

बता दें, पायल रोहतगी ने अपने करियर की शुरुआत मिस इंडिया पेजेंट के सफर से की थी। बाद में उन्होंने सुपरमॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादा नहीं रुकी नहीं। पायल रियल्टी शो 'बिग बॉस 2008' में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

View this post on Instagram

आज हम आप के साथ information share करेंगे की कैसे #GilgitBaltistan #POJK और #AksaiChin, J&K state का हिस्सा था जब महाराजा हरी सिंह ने letter of accession भारत के साथ १९४७ में पाकिस्तानी हमले के बाद sign किया था। कांग्रिस सरकार ने J&K state को #कश्मीर issue बना दिया परंतु कभी भी इन तीन प्रदेशों के ऊपर बात नहीं की।Gilgit Baltistan एक बहुत महत्वपूर्ण जगह है क्यूँकि यह प्रदेश ५ देशों से जुड़ा हुआ है- पाकिस्तान , Afghanistan, tazakistan, Tibet-China, और भारत। #payalrohatgi भारतीय लोगों को आज तक इस प्रदेश के बारे में नहीं पता था इसलिए हम यह video द्वारा इस प्रदेश के इतिहास के ऊपर awareness create कर रहे हैं। #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on