स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4: 'पति पत्नी और वो' का चौथे दिन भी जादू कायम, कमाए इतने करोड़

Sunita Adhikari

Publish: Dec 10, 2019 12:17 PM | Updated: Dec 10, 2019 12:17 PM

Bollywood

  • पति, पत्नी और वो मिल रहा है अच्छा रिसपॉन्स

नई दिल्ली: Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' ने बीते सोमवार 5 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में फिल्म ने चार दिनों में ही 38.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। फिल्म की पहले दिन की कमाई 8 से 9 करोड़ रुपए थी, दूसरे दिन 11.50 करोड़ की कमाई की थी और तीसरे दिन 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से देखा जाए तो ये फिल्म जल्द ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार सकती है। इस फिल्म में सभी एक्टरों की तारीफ की जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की है। जो अपने पिता के हिसाब नौकरी और शादी करते हैं। चिंटू की शादी वेदिका यानि भूमि पेडनेकर से होती है। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद चिंटू को जिंदगी से बोरियत होने लगती है।

[MORE_ADVERTISE3]

उसके बाद ट्विस्ट तब आता है जब चिंटू की लाइफ में एंट्री होती है तपस्या यानि अनन्या पांडे की। पति पत्नी के बीच वो की एंट्री होने के बाद कैसे कहानी आगे बढ़ती है, वो देखना सही में काफी मजेदार है। फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की कहानी को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने एकदम सिंपल रखा है और आज के दौर के मुताबिक फिल्म को ढाला है। फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को पसंद किया है। भूमि पेडनेकर एक कमाल की एक्ट्रेस हैं, इस फिल्म में भी उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। बात करें अनन्या पांडे की तो उनकी एक्टिंग में अभी मैच्योरिटी की कमी है।