स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाक पीएम की तारीफ करने पर परेश रावल ने साधा इस एक्टर पर निशाना, कर डाला स्पीचलेस...

Amit Kumar Singh

Publish: Feb 27, 2019 12:19 PM | Updated: Feb 27, 2019 12:19 PM

Bollywood

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल में पुलवामा अटैक के बाद भारत को संदेश भेजते हुए एक स्पीच दी थी

Air Strike के बाद से देश में काफी उल्लास है। आम से लेकर खास सभी Pulwama में मारे गए 40 जवानों का बदला लिया जाने पर खुश नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड ने भी एयरफोर्स की ओर से आतंकियों पर की गई जवाबी कार्यवाही की काफी प्रशंसा की है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर Paresh Rawal ने पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar पर निशाना साधा है। उन्होंने अली के एक ट्वीट पर आढ़े हाथों लिया है।

paresh rawal befitting reply to actor ali zafar

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल में पुलवामा अटैक के बाद भारत को संदेश भेजते हुए एक स्पीच दी थी। अली जफर ट्विटर पर इसी स्पीच की तारीफ करते हुए लिखा, 'क्या स्पीच है।' परेश रावल ने इसी ट्वीट के जवाब में लिखा, 'अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा। '

 

paresh rawal befitting reply to actor ali zafar

परेश रावल ने एक और ट्वीट पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में भी किया। उन्होंने लिखा, 'क्या खूबसूरत सुबह है। शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर और हमारी जाबांज भारतीय सेना, जय हिंद ।' बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल था। सभी इसका बदला लिए जाने के पक्ष में थे। जिसके मद्देनजर इंडियन एयर फोर्स ने 26 फरवरी की सुबह 3:30 पर एलओसी में घुसकर जैश ए मोहम्मद के ट्रेनिंग सेंटर को नेस्तानाबूत कर दिया और करीब 300 आतंकीयों को मार गिराया।