स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बॉलीवुड से इतने रुपए कमाते थे पाकिस्तानी स्टार्स, ये एक्टर लेता था 2 करोड़ रु फीस

Mahendra Yadav

Publish: Feb 21, 2019 15:26 PM | Updated: Feb 21, 2019 15:26 PM

Bollywood

Pulwama Terror Attack के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है

हाल में पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के प्रति गुस्सा है। बता दें कि इस हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। इस आतंकी हमले के बाद सिर्फ आम जनता में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में काफी आक्रोश है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस हमले की निंदा की और शहीदों के परिवारों की सहायता के लिए आगे आए। साथ ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है। गौरतलब है कि कई पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में सक्रिय हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के जरिए ये पाकिस्तानी कलाकार कितना पैसा कमाते हैं।

 

बॉलीवुड से इतने रुपए कमाते थे पाकिस्तानी स्टार्स, ये एक्टर लेता था 2 करोड़ रु फीस

पाकिस्‍तानी एक्टर फवाद खान बॉलीवुड में एक फ‍िल्‍म के ल‍िए 2 करोड़ रुपए तक फीस लेते थे। इसके अलावा वे कई कंपनियों के विज्ञापनों में भी नजर आए थे। हाल में पुलवामा अटैक पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण की तारीफ करने वाले सिंगर और मॉडल अली जफर भी 2 करोड़ रुपए तक फीस लेते थे। अली जफर को फ‍िल्‍म 'तेरे बिन लादेन' से प्रसिद्धी मिली। फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍हें बेस्‍ट मेल डेब्‍यू के फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड के ल‍िए भी नॉमिनेट किया गया था।

 

बॉलीवुड से इतने रुपए कमाते थे पाकिस्तानी स्टार्स, ये एक्टर लेता था 2 करोड़ रु फीस

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के भारत में बहुत फैन हैं। वह भारतीयों के पंसदीदा गायकों में से एक हैं। बता दें कि आतिफ असलम एक गाना गाने के ल‍िए 10 लाख रुपये लेते हैं। वहीं एक कॉन्सर्ट के ल‍िए वह 35 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। फेमस सिंगर राहत फतह अली खान एक गाने के ल‍िए 15 लाख रुपये तक लेते हैं।