स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

निक ने सालियों को जूते-चुराई की रस्म पर दिए ये तोहफे, परीणीति ने खोला ये राज

Shweta Dhobhal

Publish: Sep 16, 2019 16:20 PM | Updated: Sep 16, 2019 16:50 PM

Bollywood

  • प्रियंका और निक की शादी को जल्द ही एक साल हो जाएंगे।
  • लेकिन आज भी लोग जानना चाहते हैं कि निक ने शादी में अपनी सालियों को तोहफे में क्या दिया था।
  • इस बात का खुलासा परीणीति ने किया है।

बॉलीवु़ड की रॉयल वेडिंग में से एक प्रियंका और निक की शादी भी है। 1 दिंसबर2018 में दोनों की शादी हुई थी। लेकिन आज भी लोग जानने के इच्छुक रहते हैं कि दोनों की शादी में क्या-क्या हुआ था। जूता चुराई की रस्म के लिए तो कई बार परिणीति को सवाल पूछे गए कि उन्हें जूता-चुराई रस्म में उनके जीजू ने क्या दिया?

निक-प्रियंका की शादी दो रीति-रिवाज़ों के हिसाब से हुई थी। एक भारतीय रस्मों से और एक ईसाई धर्म के अनुसार। जैसा कि हम सब जानते हैं कि निक विदेशी हैं। तो लोगों के मन में कई सवाल थे जैसे क्या निक हिंदुओं की शादी की रस्में समझते होगें?

वहीं नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ' में पहुंची परिणीति ने बताया कि उनके जीजू का दिल बहुत बड़ा है। परिणीति ने बताया कि उनके परिवार को लग रहा था कि निक के परिवार वाले उनसे कम तैयारी करके आए होगें। जूता चुराई कि रस्म में परिणीति ने निक से 5 मिलियन डॉलर की मांग की थी। यानी की 37 करोड़ रुपए। लेकिन निक ने परिणीती को 10 मिलियन डॉलर देने की बात कही। परिणीति बताती हैं कि निक ने तुरंत वहां किसी शख्स बुलाया जिसके हाथ में एक थाल थी। उन्होंने जैसे ही उस थाल को देखा तो उसमें कई सारी हीरें की अंगूठियां थीं। वो बताती हैं कि उन्हें हीरे की अंगूठियों के साथ कई मंहगे गिफ्ट भी रखे थे।

 

pc.jpg