स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कभी इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के 'पागल'थे स्टार्स, लेकिन आज जी रही है गुमनामी की जिंदगी

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 06, 2019 13:58 PM | Updated: Dec 06, 2019 13:59 PM

Bollywood

  • अभिनेत्री रिमी सेन दीवाने हुए पागल', 'फिर हेराफेरी', 'गोलमाल'जैसी फिल्मों में नजर आईं
  • 38 साल की रिमी ने अभी शादी नहीं की है

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर सितारें एक समय में काफी कुछ हासिल कर जाता है लेिन इस जगह पर चमकता हुआ सितारा ऐसे धूमिल हो जाता है कि लोग उसकी गुमनामी में पर ना जाने कितनी बाते करने लग जाते हैं। उन्हीं में से एक अभिनेत्री का नाम रिमी सेन (Rimi Sen) है। रिमी सेन का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसके लिए बॉलीवुड अभिनेता भी उसकी खूबसूरती को देख पागल रहते थे। पागल असल जिंदगी में नहीं बल्कि फिल्मों में।
आप रिमी की फिल्में जैसे हंगामा, धूम, गोलमाल, दीवाने हुए पागल उठाकर देख लीजिए हर फिल्म में उनके पीछे हीरो की लाइन लगी रही। हर फिल्म में उनसे शादी करने के लिए हीरो एक दूसरे से लड़ते नजर आए। कभी इन फिल्में हिट हुई।

[MORE_ADVERTISE1]rimi-sen.jpg[MORE_ADVERTISE2]

रिमी आज गुमनामी के अंधेरों में रहकर जिंदगी जी रही हैं। रिमी ने खुद एक्टिंग से तौबा कर ली है। 38 साल की रिमी ने अभी शादी नहीं की है। ना ही उनके अफेयर को लेकर भी खबरें आती हैं।
रिमी सेन ने बचपन से ही फिल्मों मेंएंट्री की थी। इसके अलावा रिमी ने विज्ञापन और मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया। बॉलीवुड में उनकी एंट्री कॉमेडी फिल्म हंगामा से हुई। ये फिल्म हिट साबित हुई। रिमी को फिल्म फेयर के बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया।

[MORE_ADVERTISE3]

यहीं से रिमी का करियर चल निकला। इसके बाद उनके आगे फिल्मों की लाइन लग गई। वो हिंदी फिल्मों के साथ बंगाली और तेलुगू फिल्में भी करने लगीं। 'धूम', 'गरम मसाला' के बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म 'क्योंकि' मिली। इसके बाद वो 'दीवाने हुए पागल', 'फिर हेराफेरी', 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में नजर आईं।
आखिरी बार में वो टीवी रियल्टी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। बिग बॉस में रिमी अपने स्वभाव की वजह से सुर्खियों में रहीं। इस शो के बाद भी रिमी का करियर आगे नहीं बढ़ सका और वो फिल्म इंडस्ट्री में गुमनाम हो गईं। रिमी ने 2017 में भाजपा ज्वाइन कर ली। हालांकि राजनीति में भी रिमी ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। रिमी सेन को आप गूगल सर्च करेंगे तो उनकी मौत को लेकर सजेशन आता है। यानी की लोग उनकी मौत से जुड़ी खबरें सर्च करते हैं। हालांकि वो बिल्कुल स्वस्थ हैं।