स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- उस वक्त मैं मर जाना चाहती थी

Neha Gupta

Publish: Dec 10, 2019 16:13 PM | Updated: Dec 10, 2019 16:13 PM

Bollywood

  • बोलीं- 'मैं जीना नहीं चाहती थी'
  • हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद ऐसी थी नेहा की हालत
  • नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं

नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं। शो में अक्सर देखा जाता है कि नेहा बेहद इमोश्नल हो जाती हैं। शो में आए कंटेस्टेंट का गाना सुनकर भी वो रोने लगती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने ब्रेकअप को याद किया और कई बातें बताईं। नेहा का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। नेहा ने बताया कि कैसे वो एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली ने एक दूसरे को लगभग दो साल तक डेट किया। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। नेहा इस घटना के बाद काफी टूट गई थीं। यंहा तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था। नेहा ने डिप्रेशन में जाने की बात भी कबूली थी। यंहा तक कि उस दौरान नेहा शो में किसी का इमोश्नल गाना सुनकर भी रो देती थीं। हाल ही में नेहा ने कंटेस्टेंट अस्मत से बात करते हुए बताया- अभी वो अच्छा वक्त बिता रही हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब वो बुरी तरह से टूटी हुई थीं। वो उस समय जीना भी नहीं चाहती थीं क्योंकि वो महसूस करने लगी थीं कि जिंदगी उनके साथ सही नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि वो मर जाना चाहती थीं।

[MORE_ADVERTISE3]_ae8f5c62-2d3b-11e9-b7de-6a9a06b91305.jpg

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों और उनकी हर अदा के फैंस दीवाने हैं। उनकी कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। वो बतौर कंटेस्टेंट इंडियन आइडल का हिस्सा बनी चुकी हैं। आज वो इसी शो की जज हैं।