स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

60 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी शॉर्ट फ्रॉक, पूछा कैसी लग रही हूं, फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी

Pawan Kumar Rana

Publish: Dec 07, 2019 16:51 PM | Updated: Dec 07, 2019 16:51 PM

Bollywood

60 साल की एक्ट्रेस वैसे तो मॉडर्न आउटफिट ट्राई करने में आगे रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने फैंस को चौंका दिया। नीना ने इस बार ऑफ वाइट प्रिंटेड फ्रॉक पहनी।

मुंबई। अनुभवी कलाकार नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) और अनुपम खेर ( Anupam Kher ) ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपड़ों को लेकर फैंस की राय जानी। नीना ने फ्रॉक पहने फोटो शेयर किया वहीं अनुपम कुर्ते-पायजामे में स्लो वॉक करते नजर आए। नए आउटफिट ट्राई करने की शौकीन नीना ने इस बार ऑफ वाइट प्रिंटेड फ्रॉक पहनी।

[MORE_ADVERTISE1]60 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी शॉर्ट फ्रॉक, पूछा कैसी लग रही हूं, फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी[MORE_ADVERTISE2]

60 साल की एक्ट्रेस वैसे तो मॉडर्न आउटफिट ट्राई करने में आगे रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने फैंस को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने फैंस को संबोधित करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फ्रॉक का शौक। तस्वीर गजराज सर ने ली है।' इस फोटो पर फैंस और अन्य स्टार्स ने जमकर प्यार लुटाया। 'बधाई हो' मूवी से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस सिंगिंग में भी हाथ आजमाती रहती हैं। इसके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

[MORE_ADVERTISE3]60 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी शॉर्ट फ्रॉक, पूछा कैसी लग रही हूं, फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी

नीना के सोशल अकाउंट पर मौजूद इन दिनों की अधिकतर फोटोज एक्टर गजराज ने ली हैं। एक्ट्रेस भी उनके लिए फोटोज में उनको क्रेडिट देती हैं। दोनों स्टार्स 'बधाई हो' मूवी के बाद क्लोज आए और अब उनकी दोस्ती गहरी हो चुकी है।

View this post on Instagram

Frock ka shock. Picture taken by the gajraj sir

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वहीं, अनुपम ने कुर्ता-पायजामा पहन स्लो वॉक करते हुए वीडियो शेयर किया। वीडियो कैप्शन में एक्टर ने लिखा,'इस्ट और वेस्ट!! कुर्ता-पायजामा इज द बेस्ट!!! क्या कहते हैं आप लोग?' फैंस ने भी एक्टर के इस लुक को पसंद किया।

उल्लेखनीय है कि वह अमूमन इस पोशाक में नजर आते हैं। हाल में अनुपम की मूवी 'होटल मुंबई' रिलीज हुई। मुम्बई आतंकी हमले पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा।