स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमिताभ बच्चन की फिल्म को दिया संगीत, आज पाई-पाई को मोहताज हैं ये फेमस सिंगर, ना सुनाई देता और ना रही याददाश्त

Bhup Singh

Publish: Sep 15, 2019 18:19 PM | Updated: Sep 15, 2019 21:30 PM

Bollywood

कभी अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की फिल्म में दिया था संगीत, आज खाने को मोहताज हैं ये संगीतकार....

 

 

बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की फिल्म 'अजूबा' ( Ajuba Movie ) के लिए संगीत दे चुके म्यूजिक डायरेक्टर वनराज भाटिया ( Vanraj Bhatia ) अब पाई-पाई को मोहताज हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि वनराज बिल्कुल टूट चूके हैं और उनकी आर्थिक हालत बहुत ज्यादा बुरी है। शरीर भी अब उनका साथ नहीं दे रहा है और वह मुंबई के नेफन सी रोड़ स्थित अपने मकान में अकेले रहते हैं। उनका नौकर ही पिछले 10 साल से उनका ख्याल रख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बढ़ती उम्र के साथ उन्हें किसी गंभीर बीमारी के होने की खबर अब तक नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेडिकल चेकअप का अपना खर्च नहीं उठा सकते हैं।

Vanraj Bhatia

मेरे पास पैसे नहीं हैं
बताया जा रहा है कि वनराज भाटिया अब अपने घर में एक कैमरे से दूसरे कैमरे में भी नहीं जा पा रहे हैं। इसलिए उन्हें दूसरे की जरूरत महसूस होती है। इतना ही नहीं उन्हें कम सुनाई देना बार-बार भूल जाने जैसी दिक्कतें भी हो रही हैं। तकलीफ में जी रहे इस दिग्गज संगीतकार का कहना है, 'मेरे पास पैसे नहीं हैं। मेरे बैंक अकाउंट में एक रुपया भी नहीं बचा है।'

Vanraj Bhatia

दोस्तों ने दिया चंदा
वनराज की माली हालत का पता चलने के बाद उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके मेडिकल खर्च के लिए चंदा देना शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी तक इस बात पुष्टि नहीं हुई हैं कि जितना पैसा उन्हें मिल रहा है कि उनका खर्च उठाने के लिए पर्याप्त या नहीं।

इन फिल्मों के लिए दिए हिट गाने
बात करें वनराज भाटिया के म्यूजिक कॅरियर की तो उन्होंने फिल्म 'तमस', 'अंकुर', 'मंथन', 'भूमिका', 'मंडी' और 'जुनून' में हिट गाने दिए हैं।