स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहले ऐसा था अक्षय की 'मिशल मंगल' का क्लाइमैक्स, इस वजह से बदल दिया गया

Mahendra Yadav

Publish: Aug 18, 2019 20:30 PM | Updated: Aug 18, 2019 20:30 PM

Bollywood

आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले इस फिल्म Mission mangal का क्लाइमैक्स कुछ और था।

इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशल मंगल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। यह फिल्म अक्षय की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। बता दें कि यह फिल्म इसरो के मंगल मिशन पर आधारित है। भारत की उपलब्ध‍ि को दिखाता फिल्म का हर सीन अपने आप में खास है, लेकिन इसका क्लाइमैक्स दूसरे सीन्स से अध‍िक प्रभावी है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले इस फिल्म का क्लाइमैक्स कुछ और था। बाद में इसे बदल दिया गया।

 

पहले ऐसा था अक्षय की 'मिशल मंगल' का क्लाइमैक्स, इस वजह से बदल दिया गया

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक क्लाइमैक्स सीन को बदलकर नए सीन को फिल्म में जोड़ा गया है। फिल्म में कलाइमैक्स के दौरान मिशन की पूरी टीम यानी अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, जे. दत्तारेय आदि मिशन मंगल की सफलता पर कैमरे की ओर बढ़ते नजर आते हैं।

 

पहले ऐसा था अक्षय की 'मिशल मंगल' का क्लाइमैक्स, इस वजह से बदल दिया गया

पहले ऐसा था क्लाइमैक्स
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के को-राइटर और क्रिएट‍िव डायरेक्टर आर.बाल्क‍ि ने बताया कि असल में क्लाइमैक्स सीन में पहले अक्षय की स्पीच थी, जिसमें वे अपनी टीम की प्रशंसा करते हैं। लेकिन बाद में यह सीन कुछ खास नहीं लगा तो इसे बदल दिया गया।