स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मैरिज एनिव​र्सरी : शूटिंग करते वक्त एक-दूसरे में खो जाते थे रणवीर-दीपिका, नहीं सुनाई देता था डायरेक्टर का कट

Soma Roy

Publish: Nov 14, 2019 11:19 AM | Updated: Nov 14, 2019 11:20 AM

Bollywood

  • Ranveer-Deepika Anniversary : संजय लीला भंसाली की फिल्म से बनी थी रणवीर-दीपिका की केमिस्ट्री
  • रणवीर और दीपिका ने आज के ही दिन पिछले साल की थी शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट आइकॉनिक कपल में से एक हैं ( Ranveer Singh ) रणवीर-दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone  ) की जोड़ी। आज उनकी शादी की पहली एनिवर्सरी  ( marriage anniversary )है। दोनों पहली बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में नजर आए थे। यहीं से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

[MORE_ADVERTISE1]

दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उनका रील लाइफ का रोमांस दर्शकों को रियल लगता है। रणवीर-दीपिका का प्यार रामलीला मूवी के दौरान परवान चढ़ा। दोनों की नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई कि कई बार वो शॉट के समय एक-दूसरे में इतना खो जाते थे कि उन्हें कुछ होश ही नहीं रहता था। कई बार तो उन्हें डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज तक सुनाई नहीं देती थी।

[MORE_ADVERTISE2]shadi.jpg[MORE_ADVERTISE3]

एक ऐसे ही वाक्ये का जिक्र उनके एक क्रू मेंबर ने किया था। उनके मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी किसिंग सीन करते थे। वे एक-दूसरे में खो जाते थे। मूवी में एक पैशनेट किसिंग सीन था। जिसे शूट करते समय दोनों इतना इन्वॉल्व हो गए कि उन्हें डायरेक्टर के कट की आवाज सुनाई ही नहीं दी और दोनों किसिंग सीन को जारी रखा। रणवीर-दीपिका की ये केमिस्ट्री देख सबको यह यकीन हो गया कि ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', दूसरी 'फाइनडिंग फैनी', तीसरी साल 2015 में आई 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी 'पद्मावत' थी।