स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मलाइका अरोड़ा बोली- 'डार्क स्किन' कारण शुरू में हुआ भेदभाव, अर्जुन से अफेयर पर कही ये बात

Shaitan Prajapat

Publish: Nov 05, 2019 21:34 PM | Updated: Nov 05, 2019 21:34 PM

Bollywood

एक बच्चे की मां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की बात पर चर्चा में रहती हैं। उनका कहना है कि वे ...

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म जगत में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था। मलाइका ने कहा, 'मैं जब यहां आई तो यहां काला और गोरा रंग का भेदभाव था और मुझे हमेशा काले रंग वाली श्रेणी में रखा गया।' 'छैंया छैंया', 'गुड़ नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे आइटम नंबर्स के लिए प्रसिद्ध मलाइका ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर्स नेहा सीजन 4' पर खुलकर बातचीत की।

[MORE_ADVERTISE1]malaika arora[MORE_ADVERTISE2]

एक बच्चे की मां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की बात पर चर्चा में रहती हैं। उनका कहना है कि वे ट्रोल्स की परवाह नहीं करतीं। उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत तौर पर मुझे बिल्कुल परवाह नहीं। मुझे सिर्फ उन लोगों के लिए बुरा लगता है जो सिर्फ एक तय तरीके से सोचते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]
View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। अर्जुन के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए अपना प्यार भी जताया था। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए एक-दूसरे की सराहना भी करते हैं।

malaika arora