स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रानू मंडल के बाद इस सिंगर की आवाज के दीवाने हुए लोग, कुमार सानू के गाने से हुआ वायरल

Pawan Kumar Rana

Publish: Sep 16, 2019 12:26 PM | Updated: Sep 16, 2019 12:26 PM

Bollywood

विनोद नाम के इस उबर ड्राइवर ( Uber Driver ) ने कुमार सानू ( Kumar Sanu ) का आशिकी फिल्म का नजर के सामने...' (Nazar Ke Samne ) गाना गाया। रिकॉर्ड कर इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मुंबई। सोशल मीडिया का पॉवर अब देश में खूब दिखाई दे रहा है। पहले पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल ( Ranu Mondal ) के वायरल हुए वीडियो ने उन्हें देश की लोकप्रिय सिंगर बना दिया। अब एक और आवाज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये नई सनसनी लखनऊ से सामने आई है। सोशल मीडिया पर कुमार सानू ( Kumar Sanu ) के गाने को गाकर एक उबर ड्राइवर ( Uber Driver ) रातोंरात इंटरनेट पर छा गया है।

रानू मंडल के बाद इस सिंगर की आवाज के दीवाने हुए लोग, कुमार सानू के गाने से हुआ वायरल

एक व्यक्ति ने उबर के कैब बुक की। राइड पूरी होने के बाद गाना गाने के लिए कहा। विनोद नाम के इस उबर ड्राइवर ने कुमार सानू का आशिकी फिल्म का नजर के सामने, जिगर के पास...' गाना गाया। रिकॉर्ड कर इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया। देखते ही देखते इस ड्राइवर की आवाज लोगों का दिल जीतने लगी।

अब लोग उसे शानदार गायकी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। लाइक, शेयर और रिट्विट कर आगे बढ़ा रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये भी रानू मंडल की तरह गायकी के शानदार मुकाम पर पहुंचेगा।

रानू से गाना गवाने में हिमेश को जमकर पापड़ बेलने पड़े, हुआ ऐसा हाल, कर चुकी हैं 5 गाने रिकॉर्ड

आपको बता दें कि राून मंडल रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना पेट पालती थीं। एक शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला। वीडियो वायरल हो गया। रानू को सुपरस्टार सिंगर शो पर जाने का मौका मिल गया। शो के जज हिमेश रेशमिया ने उनसे प्रभावित होकर अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दे दिया। मूवी का एक गाना रिलीज भी हो गया है।