स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोल्ड और इंटीमेट सीन देखकर 'टार्जन गर्ल' ने बॉलीवुड में मचाई थी खलबली, अमिताभ के साथ किया 'जुम्मा चुम्मा'

Bhup Singh

Publish: Dec 11, 2019 10:58 AM | Updated: Dec 11, 2019 10:58 AM

Bollywood

'टार्जन गर्ल' किमी काटकर kimi katkar 11 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 11 दिसंबर, 1965 में हुआ था....

'टार्जन गर्ल' किमी काटकर Kimi Katkar 11 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 11 दिसंबर, 1965 में हुआ था। 90 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है। किमी ने 20 वर्ष की उम्र में फिल्म 'पत्थर दिल' से को-स्टार के रूप में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इस साल उनकी फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' आई, जिसमें उन्होंने हेमंत बिरजे के साथ काम किया और इस फिल्म के बाद उनका नाम 'टार्जन गर्ल' पड़ा। अब तक वे 50 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं। किमी काटकर ने शांतनु श्योरे से शादी की।

 

[MORE_ADVERTISE1]kimi katkar birthday[MORE_ADVERTISE2]

बिग बी के साथ की 'जुम्मा चुम्मा'
वर्ष 1991 में आई फिल्म 'हम' में किमी काटकर ने अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस किया। इस फिल्म का गाना 'जुम्मा चुम्मा' काफी पॉपुलर हुआ था। किमी 80 से 90 दशक के बीच बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं।

[MORE_ADVERTISE3]kimi katkar birthday

'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' में दिए बोल्ड सीन
1985 में आई फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' Adventures of Tarzan में किमी काटकर ने जमकर बोल्ड सीन दिए। भले ही यह फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन किमी को इससे एक अलग पहचान मिली। इस फिल्म की बाद किमी ने एक के बाद एक कई फिल्में की। इसमें 'खून का कर्ज', 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'गैर कानूनी' और 'मेरा लहू' जैसी फिल्में शामिल हैं। 1991 में फिल्म 'हम' किमी की सबसे बड़ी हिट थी। इस फिल्म के बाद किमी ने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया था। किमी की आखिरी फिल्म 'हमला' थी जो 1992 में रिलीज हुई थी।