स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कियारा आडवाणी ने शेयर की ऐसी डरावनी चीज़, डर गए फैंस.. आप भी चौंक जाएंगे

Neha Gupta

Publish: Dec 13, 2019 11:47 AM | Updated: Dec 13, 2019 11:47 AM

Bollywood

  • कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंस्टाग्राम पर डाली डरावनी चीज़
  • फैंस का आया ऐसा रिएक्शन
  • फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) जल्द होगी रिलीज़

नई दिल्ली | कबीर सिंह (Kabir Singh) से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनकी पोस्ट काफी पसंद भी आती है। रिसेन्टली उन्होंने एक डरावनी तस्वीर पोस्ट की है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। कियारा ने जो फोटो पोस्ट की है वो मुंबई की किसी सड़क पर लगे पेड़ की है जिसमें एक दृश्य बहुत डरावना दिखाई दे रहा है। इस अजीब सी फोटो को देखने के बाद फैंस भी वियर्ड रिएक्शन दे रहे हैं।

Bigg Boss 13: 'गुत्थी' बनकर लौटे सुनील ग्रोवर.. सलमान खान का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल, देखें Video

[MORE_ADVERTISE1]

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फोटो पोस्ट कर फैंस से सवाल पूछा कि क्या आप भी वही देख रहे हैं जो मैं देख रही हूं, क्या ये कोई चेहरा है? या सिर्फ पेड़ का तना? कियारा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर एक पेड़ की है। जिसपर किसी का हल्का सा उभरा हुआ चेहरा दिखाई दे रहा है। इस अजीब से चेहरे को देखने के बाद काफी डरावना महसूस हो रहा है। फैंस ने भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस पेड़ पर अब असल में क्या है इस बात का खुलासा तो अभी नहीं हो पाया है लेकिन फिलहाल इस तस्वीर ने हर किसी को काफी डरा दिया है।

Bigg Boss छोड़ने को लेकर सलमान खान का आया जवाब, कहा- ये शरीर का वो हिस्‍सा है, जिसे काटकर फेंकना चाहता हूं

[MORE_ADVERTISE2]kiara_advani_scary_photo.jpg[MORE_ADVERTISE3]

वर्क फ्रंट की बात करें कियारा (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। कियारा के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांज नज़र आएंगे। इसके अलावा कियारा अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) में भी नज़र आएंगी। कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) में भी कियारा दिखाई देंगी।