स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कबीर सिंह के ये सीन्स करने में असहज थीं कियारा आडवाणी, किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हे..

Neha Gupta

Publish: Dec 16, 2019 16:02 PM | Updated: Dec 16, 2019 16:02 PM

Bollywood

  • कबीर सिंह के कुछ सीन्स में असहज थीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani)
  • कबीर सिंह (Kabir Singh) के किरदार से भी अहसज थीं

नई दिल्ली | साल 2019 की हिट फिल्मों में शुमार कबीर सिंह (Kabir Singh) जितनी खास शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए रही उतनी ही खास कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए भी साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके साथ ही गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक कबीर सिंह इस साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली फिल्म बन गई है। इसी बीच कियारा आडवाणी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो कुछ सीन्स के दौरान काफी असहज थीं लेकिन फिर भी वो राज़ी हो गईं।

वाणी कपूर को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के.. फिर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

[MORE_ADVERTISE1][MORE_ADVERTISE2]

एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा- निजी रूप से मैं इन सीन्स को करने के लिए राजी नहीं थी और उन्हें करते हुए मुझे असहज महसूस हो रहा था। कुछ और चीजें भी थीं जिनसे मैं असहज महसूस कर रही थी जैसे कबीर सिंह (Kabir Singh) का किरदार। मैंने उन्हें एक हीरो के रूप में नहीं देखा था। कियारा ने आगे कहा- ये अच्छा है कि इस पर बहस हुई। मैंने इसे उसी पर छोड़ दिया। मैंने इसे एक फिल्म और एक काल्पनिक कहानी के रूप में देखा, जिसमें कोई भी आपको उनमें से किसी की तरह होने के लिए नहीं कह रहा है। मैं अब आगे बढ़ गईं हूं।

Ragini MMS Returns 2 : सनी लियोनी का बेहद सेक्सी और बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज़, अकेले में देखिए

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि कबीर सिंह (Kabir Singh) संदीप रेड्डी वांगा की तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। इस फिल्म के सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आए। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध भी किया। लेकिन ज्यादातर लोगों ने फिल्म और शाहिद कपूर की एक्टिंग को बहुत पसंद किया। कियारा (Kiara Advani) की सादगी की भी फिल्म में खूब तारीफ की गई। कबीर सिंह ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी कमाई कर डाली है।