स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोरियोग्राफर ने कटरीना के मेकअप आर्टिस्ट को दी मारने की धमकी,गुस्से में बोले-"जूता मारूंगा दौड़ा दौड़ा के"

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 11, 2019 15:00 PM | Updated: Nov 11, 2019 15:02 PM

Bollywood

  • कटरीना कैफ और प्रीति जिंटा का मेकअप करते है मेकअप आर्टिस्ट सुभाष
  • कोरियोग्राफर और मेकअप आर्टिस्ट में छिड़ी जंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अभी तक आपने स्टार्स के बीच के लड़ाई झगड़े ज्यादा ही सुने होगें लेकिन अब ये बात मेकअप आर्टिस्ट तक पहुंच चुकी है। अभी हाल ही में अभिनेत्री कटरीना कैफ के मेकअप आर्टिस्ट और एक महिला कोरियोग्राफर के बीच की लड़ाई सुनने को मिली। जिसमें एक गाने की शूटिग के दौरान कोरियोग्राफर ने मेकअप आर्टिस्ट को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी, मेकअप आर्टिस्ट ने भी गुस्से में उनसे कहा, 'जूता मारूंगा, दौड़ा दौड़ा के'। यह घटना अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के मढ़ आइसलैंडन में बंगाली सिनेमा की अभिनेत्री मालोबिका बनर्जी रोमांटिक गाने के लिए शूटिंग कर रही थीं। इसी बीच सुभाष नाम के उनके मेकअप आर्टिस्ट और गाने की कोरियोग्राफर उर्वी सेठ ध्रुव के बीच बहस हो गई, जो देखते ही देखते बढ़ गई। कि दोनों एक दूसरे के साथ अभ्रद व्यवहार करने लगे।

[MORE_ADVERTISE1]katrina_coriografer.jpg[MORE_ADVERTISE2]

जाने लड़ाई का कारण
कोरियोग्राफर उर्वी नें मेकअप आर्टिस्ट सुभाष को न्यूड मेकअप करने को कहा। जिसमें सुभाष ने बताया कि शुरुआत में अप्लाई करने में समय लगेगा और हो सकता है मेकअप में शायद मालोबिका अच्छा नहीं लगे।'
जिससे उसकी बात को सुनकर 'उर्वी बेइज्जती करने लगीं।
गौरतलब है कि शूट का फ्लैश पॉइंट आधी रात के करीब पहुंच गया था और उर्वी चाहती थी कि मेकअप 10 मिनट में पूरा हो जाए लेकिन सुभाष ने उनसे कहा कि इसमें 20 मिनट लग सकते हैं, इस बात को सुनकर उर्वी बौखला गई। और यह लड़ाई एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गई।
आपको बता दें कि सुभाष कटरीना कैफ और प्रीति जिंटा जैसी हीरोइनों का मेकअप करते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]