स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आयुष्मान खुराना के नक्शेकदम पर कार्तिक आर्यन, लगाई हिट फिल्मों की हैट्रिक

Pawan Kumar Rana

Publish: Dec 10, 2019 18:54 PM | Updated: Dec 10, 2019 18:54 PM

Bollywood

'प्यार का पंचनामा' मूवी फ्रेंचाइजी से युवा दिलों पर छाए कार्तिक ने 'लुका छिपी' से फैमिली आॅडियंस के बीच जगह बनाई। यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी रही। अब जिस तरह 'पति पत्नी और वो' प्रदर्शन कर रही है।

मुंबई। कार्तिक आर्यन ने 20 महीनों में लगातार तीसरी हिट फिल्म दी है। 'प्यार का पंचनामा' मूवी सीरीज के बाद उनकी मूवी 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छिपी' और 'पति पत्नी और वो' हिट रही।

[MORE_ADVERTISE1]kartik aryan[MORE_ADVERTISE2]

'प्यार का पंचनामा' मूवी फ्रेंचाइजी से युवा दिलों पर छाए कार्तिक ने 'लुका छिपी' से फैमिली आॅडियंस के बीच जगह बनाई। यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी रही। अब जिस तरह 'पति पत्नी और वो' प्रदर्शन कर रही है, उससे लगता है कि उनका ये साल हिट फिल्म से खत्म होगा।

[MORE_ADVERTISE3]Kartik Aaryan, Kiara Advani

'पति पत्नी और वो' ने रिलीज के पहले दिन 9.10 करोड़ रुपए से शुरूआत की। इस सोमवार तक फिल्म ने 41.64 करोड़ कमा लिए हैं। ओपनिंग वीकेंड के आंकड़ों के आधार पर यह मूवी 35.94 करोड़ के कलेक्शन के साथ उनकी सबसे बड़ी मूवी साबित हुई है। कार्तिक की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वे कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2', सारा अली खान के साथ 'आज कल' और जान्हृवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे।