स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही 'छपाक' के लिए कार्तिक आर्यन ने लिखा कुछ खास

Sunita Adhikari

Publish: Jan 22, 2020 16:20 PM | Updated: Jan 22, 2020 16:20 PM

Bollywood

  • इसी बीच अब कार्तिक आर्यन ने दीपिका की फिल्म छपाक की जमकर तारीफ की है। कार्तिक ने बेस्ट अभिनय का अवॉर्ड दीपिका को दे दिया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के बीच हाल ही में एक शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी। जब दोनों ने मिलकर एयरपोर्ट पर डांस किया था। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भी एक-दूसरे के साथ संपर्क में रहते हैं। इसी बीच अब कार्तिक आर्यन ने दीपिका की फिल्म छपाक की जमकर तारीफ की है। कार्तिक ने बेस्ट अभिनय का अवॉर्ड दीपिका को दे दिया।

[MORE_ADVERTISE1]chhapaak_kartik_aryan_.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

'छपाक (Chhapaak)' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, '2020 की शुरुआत है लेकिन मुझे पहले से ही इस साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनय के बारे में पता चल गया है।' इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) को टैग भी किया है। कार्तिक और दीपिका अक्सर एक-दूसरे का हौसला आफजाई करते रहते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। दो हफ्ते हो गए लेकिन फिल्म अभी तक 40 करोड़ का कलेक्शन नहीं जुटा पाई है। छपाक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। 'छपाक' की रिलीज से पहले ये माना जा रहा था कि फिल्म सुपरहिट निकलेगी, लेकिन इसकी कमाई ने सभी को चौंका दिया है।