स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार्तिक आर्यन ने दिया बोल्ड बयान, बोले- रिलेशनशिप में होने के बावजूद किसी और से हो चुके हैं अट्रैक्ट

Neha Gupta

Publish: Dec 09, 2019 16:28 PM | Updated: Dec 09, 2019 16:28 PM

Bollywood

  • रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रखी राय
  • कहा- रिलेशनशिप में दूसरे की तरफ हो चुके हैं अट्रैक्ट
  • अनन्या- दूसरे लोग क्यूट लग सकते हैं

नई दिल्ली | कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म पति पत्नी और वो दर्शकों को लगातार खूब पसंद आ रही है। फिल्म की क्रिटिक्स और ऑडिएंस दोनों ने खूब तारीफ की है। फिल्म में दिखाया गया है कि कार्तिक आर्यन यानी की चिंटू त्यागी शादी से परेशान होकर दूसरी लड़की के प्यार में पड़ जाता है। दोनों तरफ प्यार का मामला संभाल रहे चिंटू को ये तब भारी पड़ता है जब उसकी पत्नी को ये कारनामा पता चल जाता है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से रिलेशनशिप पर सवाल किया गया कि जैसा फिल्म में दिखाया गया है क्या उनके साथ रियल लाइफ में भी हुआ है। क्या वो रिलेशनशिप में होते हुए भी किसी की तरफ अट्रैक्ट हुए हैं। इस पर कार्तिक ने कहा- मैं रिलेशनशिप में रहा हूं और किसी और की तरफ अट्रैक्ट हुआ हूं, हां ऐसा हुआ है। इस पर अनन्या तुरंत उनकी ओर देखकर कहती हैं, कितने आराम से बताया जा रहा है। जिसपर कार्तिक कहते हैं कि अट्रैक्शन का मतलब ये नहीं कि रिलेशनशिप को छोड़ दूसरे इंसान के आगे बढ़ जाएं। अनन्या (Ananya Pandey) भी अपनी राय रखते हुए कहती हैं कि हां दूसरे लोग क्यूट लग सकते हैं। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी इससे सहमत होते हुए कहती हैं कि हां हमेशा धोखा देने की जरूरत नहीं।

[MORE_ADVERTISE3]

इससे पहले कार्तिक ने एक्टिंग और सेक्स को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि दोनों ब्रेड और बटर की तरह हैं. वो किसी को भी नहीं छोड़ सकते हैं। एक्टिंग, प्यार और फिजिकल नीड उनके साथ-साथ चलते है। कार्तिक ने कहा था कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं लेकिन वो इसे छिपाना भी नहीं चाहते।