स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक को रणवीर सिंह ने छीना रणबीर कपूर से!

Mahendra Yadav

Publish: Aug 17, 2019 21:37 PM | Updated: Aug 17, 2019 21:37 PM

Bollywood

इस फिल्म के रीमेक और स्टारकास्ट के बारे पूछा जाता था तो वे रणबीर कपूर, आलिया और जाह्नवी का नाम लेते थे।

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक को लेकर बॉलीवुड में चर्चा चल रही है। दरअसल फैंस चाहते हैं कि करण इस फिल्म का रीमेक बनाएं। पहले भी करण से इस फिल्म के रीमेक के बारे में पूछा जा चुका है। साथ ही इसमें वे किन एक्टर्स को कास्ट करेंगे, इस बारे में भी सवाल पूछे गए। पहले जब उनसे इस फिल्म के रीमेक और स्टारकास्ट के बारे पूछा जाता था तो वे रणबीर कपूर, आलिया और जाह्नवी का नाम लेते थे। लेकिन अब लगता है कि उन्होंने फिल्म के रीमेक में 'राहुल' के किरदार को लेकर अपना मन बदल लिया है। दरअसल अब वे 'राहुल' के किरदार में रणबीर को नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को देखते हैं। यही वजह है कि पिछले दिनों जब इसके स्टारकास्ट की बात हुई, तो उन्होंने रणबीर का नाम न लेकर रणवीर सिंह का नाम लिया।

 

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक को रणवीर सिंह ने छीना रणबीर कपूर से!

दरअसल, मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के 20 साल होने की खुशी में प्रीमियर का आयोजन कराने पहुंचे करण जौहर से जब एक स्टूडेंट ने 'कुछ-कुछ होता है' के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने रणवीर सिंह, ranbir and ranveerआलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को लेने की बात कही।

 

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक को रणवीर सिंह ने छीना रणबीर कपूर से!

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म '83' को लेकर व्यस्त हैं वहीं रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बिज़ी चल रहे हैं। '83' में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म '83' को लेकर व्यस्त हैं वहीं रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बिज़ी चल रहे हैं। '83' में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।