स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपिका और सैफ को लेकर दिए बयान पर कायम हैं कंगना, बोली -जो कहा सही कहा

Vivhav Shukla

Publish: Jan 24, 2020 10:46 AM | Updated: Jan 24, 2020 10:46 AM

Bollywood

  • सैफ-दीपिका के बारे में दिए बयान पर कंगना रनौत का दो टूक जवाब
  • कंगना बोली- जो भी कहा था वो लाइन से बाहर नहीं था

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में उन्होंने दीपिका (deepika padukone) और सैफ (saif ali khan) को लेकर बयान दिया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि उनके बयान के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रॉल भी किया था।लेकिन कंगना का कहना है कि उन्होंने इस बारे में जो भी कहा था वो लाइन से बाहर नहीं था, वो बिल्कुल सही है।

CAA के विरोध में उतरीं एक्‍ट्रेस नंदिता दास, बोली- हर जगह बन रहा शाहीन बाग

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म पंगा जल्द परदे पर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।कंगना (Kangana Ranaut) इस फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक मीडिया चैनल से बात तक रही थी। बात-चीत के दौरान रिपोर्टर ने उनसे पूछ लिया कि आप सबसे पंगा क्यों ले लेतीं हैं? जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने किसी से कोई पंगा नहीं लिया। यह सही समय है जब लोगों को भावनाओं और विचारों को अभिव्यक्त करने देना चाहिए। उन्हें अपमानित नहीं किया जाना चाहिए।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में 'इंडिया के कान्सेप्ट' को लेकर बयान दिया था। जिसके जवाब में कंगना ने कहा था कि अगर भारत नहीं था, तो महाभारत (Mahabharat) कहां से आया? वहीं कंगना ने दीपिका के TikTok वीडियो को असंवेदनशील बताते हुए कहा था कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।