स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कंगना रनौत ने विदेश में सेलिब्रेट की दिवाली, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

Sunita Adhikari

Publish: Oct 25, 2019 16:18 PM | Updated: Oct 25, 2019 16:18 PM

Bollywood

  • कंगना रनौत ने लॉंस एंजेलिस में मनाई दिवाली
  • फिल्म के लुक टेस्ट के बीच टीम के साथ दिवाली सेलिब्रेशन
  • फिल्म थलाइवी के प्रोस्थेटिक टेस्ट में बिजी हैं कंगना

नई दिल्ली | बॉलीवुड स्टार्स आजकल अपने घरों में दिवाली पार्टी रख रहे हैं और इन पार्टियों में सेलिब्रिटीज स्टाइलिश लुक के साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का दिवाली जश्न भी सामने आ गया है। आजकल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' के प्रोस्थेटिक टेस्ट के लिए लॉंस एंजेलिस में हैं जंहा से उन्होंने अपनी दिवाली फोटोज़ शेयर की हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

कंगना रनौत आजकल फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने दिवाली का त्योहार भी सेलिब्रेट कर लिया। कंगना के इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर किए गए हैं जिसमें वो अपनी बहन और पूरी टीम के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो में कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं। दरअसल कंगना फिल्म 'थलाइवी' के लुक टेस्ट के दूसरे राउंड के लिए लॉस एंजेलिस में हैं। ऐसे में उन्होंने दिवाली का त्योहार पहले ही मनाना सही समझा है।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'थलाइवी' में कंगना एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। जिसके लिए उनके लुक को जयललिता से मिलाने पर खास काम चल रहा है। हॉलीवुड के प्रॉस्‍थेटिक एक्‍सपर्ट जैसन कॉलिन्‍स कंगना के लुक पर काम कर रहे हैं। जैसन हॉलीवुड फिल्‍म 'कैप्‍टन मार्वेल' के लिए भी काम कर चुके हैं। कंगना के ट्रासफॉर्मेशन के लिए डायरेक्टर एएल विजय कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। कंगना 'थलाइवी' के अलावा फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी।