स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'बाटला हाउस' के बाद ये एक्शन थ्रिलर मूवी करेंगे जॉन अब्राहम

Bhup Singh

Publish: Sep 15, 2019 18:44 PM | Updated: Sep 15, 2019 18:44 PM

Bollywood

फिल्म निर्माता मोहित सूरी ने अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम को अप्रोच किया है...

फिल्म निर्माता मोहित सूरी ( Mohit Suri) ने अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' ( ek villain 2 ) के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम ( john abraham ) को अप्रोच किया है। खबर है कि जॉन को कहानी पसंद आई है और वह जल्द ही इसे साइन कर सकते हैं। अन्य कलाकारों और क्रू मेंबर्स को फाइनल किया जा रहा है। जल्द फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा और फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जा सकती है। यह फिल्म साल 2014 में आई रितेश देशमुख, सिद्घार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर 'एक विलेन' का सीक्वल होगी।

John Abraham

सिद्घार्थ ने फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी, जिनका श्रद्घा कपूर से प्यार हो जाने पर दिल बदल जाता है। वहीं रितेश देशमुख ने फिल्म में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी। मोहित सूरी ने पहले पार्ट को निर्देशित किया था और वहीं दूसरे पार्ट का भी निर्देशन करेंगे। हालांकि, अभी फिल्म निर्माताओं की और से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

John Abraham

बात करें जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की तो फिल्म 'बाटला हाउस' में नजर आए थे जो 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। अब जल्द ही वह अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में दिखेंगे। दिसंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी है।