स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कृष्ण भक्ति में लीन हेमा मालिनी ने गाया 'हरे राम हरे कृष्णा', वीडियो हुआ वायरल

Bhup Singh

Publish: Aug 24, 2019 11:50 AM | Updated: Aug 24, 2019 11:52 AM

Bollywood

दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी भी मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचीं। मंदिर में होमा मालिनी ने हरे राम हरे कृष्णा गाया....

देशभर में शनिवार यानी 24 अगस्त को जन्माष्टमी की धूम मची हुई है। जन्माष्टमी भगवान श्रीकष्ण के जन्म के खुशी में मनाई जाती है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे इस त्योहार को काफी खुशी से मना रहे हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में जन्माष्टमी को बड़े बड़े धूमधाम से मनाया गया है। इस खास मौके पर दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी भी मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचीं। मंदिर में होमा मालिनी ने हरे राम हरे कृष्णा गाया, जिसका वीडियो पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग हेमा मालिनी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

hema malini
View this post on Instagram

Hare Krishna! #hemamalini #janmashtami 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फैंस बोले 'राधे राधे'
हेमा मालिनी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट कर उन्हें जन्माष्टमी ना केवल बधाई दी बल्कि उनकी तारीफ भी की। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'राधे-राधे' तो किसी ने कहा कि 'खूबसूरत।' बता कि हेमा मालिनी, भगवान कृष्ण की भक्त हैं और इस्कॉन मंदिर की मेंबर भी वे हैं।

hema malini

बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत
हेमा को मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रार्थना करते हुए देखा जा चुका है। इससे पहले हेमा द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए पोस्ट किया था और उन्होंने लिखा था कि यह साल का वो समय है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां, आज जन्माष्टमी है। सभी कृष्ण का जन्मदिन मना रहे हैं जो लोगों के दिलों में रहते हैं। बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत के लिए उन्होंने ये अवतार लिया था। राक्षसों का संहार करके उन्होंने हमारे लिए जिंदगी के सच के तौर पर भगवद गीता छोड़ी।'