स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऋतिक रोशन की दीवानगी बनी इस महिला की मौत की वजह, बेरहमी से पति ने की हत्या

Sunita Adhikari

Publish: Nov 12, 2019 15:43 PM | Updated: Nov 12, 2019 15:43 PM

Bollywood

  • अमेरिका में रहने वाली महिला करती थी ऋतिक रोशन को पसंद
  • पति को पसंद नहीं था कि पत्नी देखे ऋतिक की फिल्में

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स के प्रति दीवानगी न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी देखी जा सकती है। खासकर एक्टर ऋतिक रोशन की। ऋतिक की फीमेल फॉलोइंग विदेश में बहुत संख्या में है, लेकिन यही दीवानगी एक महिला की जान का दुश्मन बन गई। अमेरिका से एक मामला सामने आया है। अमेरिका में रहने वाले एक 33 साल के शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को चाकू गोदकर सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को पसंद करती थी।

[MORE_ADVERTISE1]

जी हां आरोपी पति का नाम दिनेश्वर बुद्धिदात बताया जा रहा है। दिनेश्वर की 27 साल की पत्नी डोन्ने डोजॉय बारटेंडर के तौर पर काम करती थी और ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन थी। पत्नी की हत्या करने के बाद दिनेश्वर ने भी पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

[MORE_ADVERTISE2]

डोन्ने डोजॉय के दोस्तों के मुताबिक, बुद्धिदात अपनी पत्नी से काफी जलता था क्योंकि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन थी। उन्होंन बताया कि अभिनेता के लिए उसके प्यार के कारण ही उसकी हत्या हुई। डोन्ने डोजॉय की दोस्त ने पुलिस को बताया कि दिनेश्वर को ये कतई पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी ऋतिक रोशन की कोई भी फिल्म देखे।

खबरों के मुताबिक, शाम को बुद्धिदात ने डोजॉय की बहन को मैसेज भेजकर कहा कि कि उसने उसे मार दिया है और घर की चाबी फूलों के गुलदस्ते के नीचे रखी हुई है। आरोपी ने पत्नी के शव को अपमार्टमेंट में ही छोड़ दिया और खुद पास के पार्क में जाकर फांसी लगा ली।

[MORE_ADVERTISE3]