स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

300 करोड़ क्लब में पहुंची 'वॉर', ऋतिक ने कहा- ‘खून, पसीने की कमाई है ये’

Vivhav Shukla

Publish: Oct 22, 2019 19:45 PM | Updated: Oct 22, 2019 19:45 PM

Bollywood

फिल्म वॉर 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन से अधिक हो चुके हैं लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। फिल्म अब भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसी के साथ वॉर 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

hrithik_roshan_opens_top_secret.jpg

फिल्म के जोरदार प्रर्दशन से ऋतिक बेहद खुश हैं। मीडिया से बात करते हुए ऋतिक ने बतया कि, फिल्म लोगों को इतना पसंद आएगी इस बात का अंदाजा उन्हें नहीं था लेकिन वो इस बात से बहुत ख़ुश हैं। ऋतिक का कहना है कि 'वॉर' ने भारत में बन रही एक्शन फिल्म को नई पहचान दिलाई है।

war_enter_300cr.jpg

उन्होंने कहा, मेरे साथ-साथ फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने इसके लिए जमकर मेहनत की है।मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे खून, पसीने और प्यार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के दौरान कई सारे मील के पत्थर बनाए हैं। यह वाकई में बेहद शानदार है कि 'वॉर' 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

hrithik_roshan-22.jpeg

बताते चलें फिल्म 'वॉर (War)' ने मजह 19 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसके साथ ही ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म का टैग भी अपने नाम कर लिया है। अबी तक फिल्म के सभी वर्जन की कमाई 305 करोड़ हो चुकी है