स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फिल्म 'हैक्ड' का न्यू सॉन्ग 'अब ना आना फिर से' यूट्यूब पर हुआ रिलीज़, हिना खान लग रही हैं बेहद खूबसूरत

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 24, 2020 12:34 PM | Updated: Jan 24, 2020 12:34 PM

Bollywood

  • हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) का नया गाना हुआ रिलीज़
  • गाना 'अब ना फिर से' (Ab Na Phir Se)

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Khelta Hai) से अपना करियर शुरू करने वाली हिना खान (Hina Khan) अब बड़े पर्दे पर भी धमाका करने को तैयार है। हिना खान (Hina Khan) जल्दी ही विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) में नज़र आने वाली है। 'हैक्ड' (Hacked) फिल्म का नया गाना 'अब ना फिर से' (Ab Na Phir Se) यूट्यूब पर आ चुका है। इस गाने में हिना खान बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सिंगर यासर देसाई (Yasser Desai ) ने 'अब ना फिर से' (Ab Na Phir Se) गाने को अपनी आवाज़ दी। म्यूजिक अमजद-नदीम (Amjad Nadeem Aamir) ने दी है और लिरिक्स अमजद-नदीम-आमिर (Amjad Nadeem Aamir) ने लिखा है। इस गाने में हिना खान ने एक रेस्टोरेंट में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचत है। इस गाने में हिना बेहद खूबसूरत लग रही है।

ये भी पढ़ें: फिल्म 'पंगा' का न्यू सॉन्ग 'बिबि' हुआ रिलीज़, गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

[MORE_ADVERTISE3]

फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) की बात करें तो इस फिल्म में रोहन शाह (Roshan Shah) फिल्म में एक ऐसे सिरफिरे आशिक का रोल अदा किया है, जोकि एक हैकर है। रोहन शाह (Roshan Shah) का किरदार हिना खान के किरदार के एक तरफा प्यार में पागल है। वहीं फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है ट्रेलर में हिना की एक्टिंग को फैंस ने खूब पसंद किया और उनकी तारीफ भी की। फिल्म के बाद इसके अलावा टीवी स्टार हिना खान और कुशल टंडन (Kushal Tandon) एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।