स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

400 स्टंट मास्टर्स, खतरनाक हेलिकॉप्टर सीक्वेंस, कोई बॉडी डबल नहीं, ऐसी होगी डैनी के बेटे की डेब्यू फिल्म

Mahendra Yadav

Publish: Jan 24, 2020 13:16 PM | Updated: Jan 24, 2020 13:16 PM

Bollywood

जॉन अब्राहम ने फिल्‍म के सीन देखने के बाद कहा कि ये रोमांचित कर देने वाले दृश्य हैं जो बड़े पैमाने पर शूट किए गए हैं।

मशहूर अभिनेता डैनी डेनजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेनजोंगपा जल्द ही 'स्क्वॉड' नाम की फिल्म से बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये एक्‍शन जोनर की फिल्‍म है और इसमें हाई लेवल के स्टंट देखने को मिलेंगे। फिल्‍म के हाई ऑक्‍टेन सीन्‍स का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके क्‍लाइमैक्‍स सीन को 400 स्‍टंट मास्‍टर्स के साथ शूट किया जा रहा है। फिल्‍म का निर्देशन नीलेश सहाय कर रहे हैं, जो अभिनेता जॉन अब्राहम के अच्‍छे दोस्‍त हैं। जॉन ने फिल्‍म के सीन देखने के बाद कहा कि ये रोमांचित कर देने वाले दृश्य हैं जो बड़े पैमाने पर शूट किए गए हैं।

 

[MORE_ADVERTISE1]400 स्टंट मास्टर्स, खतरनाक हेलिकॉप्टर सीक्वेंस, कोई बॉडी डबल नहीं, ऐसी होगी डैनी के बेटे की डेब्यू फिल्म[MORE_ADVERTISE2]

एक्‍टर-एक्‍ट्रेस ने खुद किए स्‍टंट्स
चर्चा है कि फिल्‍म में एक हेलिकॉप्‍टर चेज सीक्‍वंस दिखाया जाएगा। इसे सिर्फ 4 दिनों में 3 हेलिकॉप्‍टर्स के साथ फिल्‍माया गया है। फिल्‍म की लीड स्टारकास्ट रिनजिंग और एक्‍ट्रेस मालविका ने अपने स्‍टंट्स खुद ही किए हैं। बता दें कि मालविका एक चॉपर की को-पायलट भी रह चुकी हैं। फिल्‍म के स्‍टंट को-ऑर्डिनेटर केयर बेक ने बताया,'यह एक बड़ा सीक्‍वंस था जो कि बेहद मुश्‍किल था क्‍योंकि मौसम अच्‍छा नहीं था। फिर भी 8 रोलिंग कैमरों के साथ डायरेक्‍टर नीलेश ने अपना धैर्य बनाए रखा और उनमें इंटरनेशनल एक्‍शन फिल्‍म डायरेक्‍टर की झलक दिख रही थी। वह खुद एक हेलिकॉप्‍टर में कैमरा ऑपरेट कर रहे थे।

[MORE_ADVERTISE3]400 स्टंट मास्टर्स, खतरनाक हेलिकॉप्टर सीक्वेंस, कोई बॉडी डबल नहीं, ऐसी होगी डैनी के बेटे की डेब्यू फिल्म

वहीं रिनजिंग ने इस बारे में कहा कि यह बेहद कठिन था क्योंकी हेलिकॉप्‍टर के उड़ने के वक्‍त ही ऐक्‍ट भी करना था। मालविका ने बताया—मुझे एक महीने तक फ्लाइट के लेसन लेने थे। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेस्‍ट एक्‍सपीरियंस था।' बता दें फिल्म 'स्‍वॉक्‍ड' इसी साल मई—जून में रिलीज हो सकती है।