स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने बयां किया अपने दिल का हाल, पहली पत्नी को लेकर कही ये बड़ी बात

Vivhav Shukla

Publish: Oct 22, 2019 18:27 PM | Updated: Oct 22, 2019 18:27 PM

Bollywood

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया

नई दिल्ली। हेमा मालिनी अपनी शादी के बारे में बात करना पसंद नहीं करती लेकिन हाल ही में उन्होंने फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा को दिए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र की पहली पत्नी के साथ-साथ अपनी बाकी पर्सनल बातों के बारें के बारे में खुलकर बात की है। इंटरव्यू में हेमा ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को दुख पहुंचे। मैंने धर्मेंद्र से शादी के बाद भी दोनों परिवार को जोड़ कर रखा।'

hema.png

इंटरव्यू  के दैरान हेमा ने धर्मेंद्र की तबीयत के बारे में बताते हुए कहा, 'उन्हें डेंगु हुआ था, फिलहाल वो ठीक हैं। लेकिन उन्हें पैरों में बहुत दर्द होता  है। मुझे लगता है कि हम बूढ़े होते जा रहे हैं। 

hema_malini_.jpg

बताते चलें बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी। वहीं उन्होंने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से की थी। दूसरी शादी के बाद भी धर्मेंद्र बिल्कुल नहीं बदले थे लेकिन उनके परिवार में कुछ मन मुटाव जरूर हुए थे। 

hema_malini_faimly.jpg

धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी। जिसके चलते हेमा को बहुत सी बातें सुनने को मिलने थी लेकिन इस बात से दोनों के जीवन को कोई फर्क नहीं पड़ा। दोनों आज भी खुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। इस उम्र में भी दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं।