स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'नदिया के पार' की 'गुंजा' की बेटी है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, कर रही है ये काम

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 05, 2019 17:46 PM | Updated: Dec 05, 2019 17:47 PM

Bollywood

  • एक्ट्रेस शीना शाहाबादी साल 2009 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की
  • 31 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक 12 फिल्मों में काम किया है।

नई दिल्ली। 38 साल पहले सिनेमा के पर्दे आई एक ऐसी फिल्म , जिसने बॉलीवुड का इतिहास रच दिया। काफी कम बजट पर बनी इस फिल्म को आज भी लवोग भूल नही पाये है फिल्म से जुड़े किरदार के नाम भी लोगों को जहन में आज भी बसे हुए है इन्ही किरदार में एक थी 'गुंजा' जिसका रोल अभिनेत्री साधना सिंह ने निभाया था। ये साधना की डेब्यू फिल्म थी । फिल्म हिट होने के बाद साधना को घर-घर में गंजी के नाम से पहचाने जाने लगा।इसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों में काम किया। इसमें 'जुगनी' और 'मुक्काबाज' जैसी फिल्में शामिल हैं । साधना ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी । उनकी एक बेटी शीना भी है ।
एक्ट्रेस शीना शाहाबादी भी अपनी मां की तरह खूबसूरत है। लेकिन फिल्मों में उन्हें मां जैसी सफलता नहीं मिल पाई । उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । शीना की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब वो विवादों में आ गई थीं ।

[MORE_ADVERTISE1]sheena1.jpg[MORE_ADVERTISE2]

हिन्दी फिल्मों में सफलता ना मिल पाने के कारण उन्होनें दक्षिण भारतीय फिल्मों की ओर रुख कर लिया था। साल 2009 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली शीना शाहाबादी हिन्दी के साथ-साथ कन्नड़, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 31 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक 12 फिल्मों में काम किया है।
33 साल की इस एक्ट्रेस ने अब तक 12 फिल्में की हैं। शीना शाहाबादी ने फिल्म 'तेरे संग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने नाबालिग गर्भवती का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'आई, मी और मैं' में भी नजर आ चुकी हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

शीना शाहाबादी ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली थी। अक्टूबर 2008 में उन्होंने रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी की थी। हालांकि, दो महीने के अंदर ही उन्होंने पति से तलाक ले लिया था।