स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऑस्कर 2020 की नॅामिनेशन लिस्ट में 'गली बॅाय', सिद्घांत ने कहा- अपना टाइम आ गया!

Riya Jain

Publish: Sep 23, 2019 09:54 AM | Updated: Sep 23, 2019 09:54 AM

Bollywood

सिद्धांत चतुर्वेदी ( siddhant chaturvedi ) ने 'गली बॅाय' के ऑस्कर 2020 ( oscar 2020 ) में नॅामिनेट होने पर खुशी जाहिर की।

बॅालीवुड इंडस्ट्री का उभरता सितारा सिद्धांत चतुर्वेदी ( siddhant chaturvedi ) ने फिल्म 'गली बॅाय' ( gully boy ) से डेब्यू किया। एम सी शेर बन लोगों के दिलों में घर कर चुके एक्टर ने हाल में 'गली बॅाय' के ऑस्कर 2020 ( oscar 2020 ) में नॅामिनेट होने पर खुशी जाहिर की।

 

ऑस्कर 2020 की नॅामिनेशन लिस्ट में 'गली बॅाय', सिद्घांत ने कहा- अपना टाइम आ गया

सिद्धांत ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, यह एक बड़ा क्षण है, 'पहले मेरी फिल्म एमी अवॅार्ड के लिए नॅामिनेट हुई और अब फिल्म की एंट्री 92वें ऑस्कर अकाडमी अवॅार्ड में हो गई है।

ऑस्कर 2020 की नॅामिनेशन लिस्ट में 'गली बॅाय', सिद्घांत ने कहा- अपना टाइम आ गया

इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मैं 'गली बॅाय' की पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं। मैं जोया अख्तर ( zoya akhtar ) , रणवीर सिंह ( ranveer singh ) , आलिया भट्ट ( alia bhatt ) सहित पूरी टीम का शुक्रियादा करना चाहता हूं। इस वक्त में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकता। सभी का शुक्रिया और मेरा बहुत- बहुत प्यार। अपना टाइम आ गया।'

ऑस्कर 2020 की नॅामिनेशन लिस्ट में 'गली बॅाय', सिद्घांत ने कहा- अपना टाइम आ गया


गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से सिद्घांत की पॅापुलेरिटी देखते ही बनती है। अपने शानदार किरदार और एक्टिंग के बलबूते पर वह पूरे देश का क्रश बन चुके हैं। इसी के साथ उनके डेब्यू के बाद वह दो बड़ी मैग्जीन का कवर पेज भी बने हैं। अब स्टार कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही यश चोपड़ा की अगली फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाले हैं।