स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी के बारें में फरहान-शिबानी ने आखिरकार लिया ये फैसला

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 12, 2019 14:07 PM | Updated: Nov 12, 2019 14:08 PM

Bollywood

  • फरहान अख्तर और शिबानी कर सकते है शादी
  • फरहान नें शादी को लेकर की आधिकारिक घोषणा

नई दिल्ली। मीडिया में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की खबरे छाई रहती है। क्योकि हर कोई उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहता है। और जब बात उनकी शादी को लेकर हो तो इस एक्साइटमेंट का लेवल और ज्यादा बढ़ जाता है। उऩ्ही में से एक है बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर जिनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ खबरे ज्यादा चर्चे में आ रही है कि वह कब शादी करने जा रहे हैं?
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इऩ दिनों साथ रहने के लिये हर किसी से दूर छुट्टी मनाने चले जाते हैं। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। लेकिन जब बात उनकी शादी को लेकर हो तो इस पर दोनो के चेहरे पर खामोशी बढ़ जाती हैं।
 
[MORE_ADVERTISE1]farhan-akhtar-and-shivani.jpg[MORE_ADVERTISE2]

लेकिन अब खबरे ये आ रही है कि दोनों ( फरहान और शिबानी) ने अपने रिश्ते को नया आयाम देने का फैसला कर लिया है और ये दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

जानकारी के अनुसार ये दोनों सितारे फरवरी-मार्च में 2020 में शादी कर सकते हैं। खबर यह भी है कि फरहान अख्तर के बच्चों के साथ शिबानी दांडेकर के रिश्ते भी काफी अच्छे है और अब दोनों ही इस रिश्ते को लेकर एक कदम आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि इस मामले में अब तक कोई भी आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है।

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर पिछले साल अक्टूबर में भी खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ने ही इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। देखना होगा कि क्या वे अब अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा करते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]