स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

श्रद्धा से शादी के सलाह पर वरुण ने दिया जवाब, कहा- पर्दे पर किए रोमांस को असल जिंदगी में बदलना मुश्किल

Vivhav Shukla

Publish: Jan 24, 2020 10:16 AM | Updated: Jan 24, 2020 10:16 AM

Bollywood

  • वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर को बताया अपना क्रश
  • बचपन के दोस्त हैं दोनों

नई दिल्ली।वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोनों स्टार काफी व्यस्त हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से शादी के बारे में खुलासा भी किया है। दरअसल, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से उनके एक फैन ने वरुण (Varun Dhawan) से शादी करने की बात कही थी। फैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को एक दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए । अब फैंन के इस कमेंट पर दोनों स्टार ने अपनी राय रखी है।

CAA के विरोध में उतरीं एक्‍ट्रेस नंदिता दास, बोली- हर जगह बन रहा शाहीन बाग

वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर को अपना क्रश बताते हुए कहा कि हम दोनों बचपन के दोस्त हैं और हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लोग हमेशा से पसंद करते आए हैं।लेकिन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑफ-स्क्रीन रोमांस में बदलना मुश्किल है। मुझे नहीं लगता कि अगर लोग वास्तव में बहुत रोमांटिक रूप से इच्छुक हैं, तो वे ऐसा व्यवहार कर सकते हैं। मैंने किसी पत्ति और पत्नी को ऐसा व्यवहार करते हुए नहीं देखा।'

अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री

वहीं फैन के कमेंट श्रद्धा कपूर ने उनका धन्यवाद देते हुए कहा कि यह मेरे लिए तारीफ है। लेकिन जब भी मेरी शादी होगी और जिस से भी मेरी शादी होगी, मुझे उसे पूरी तरह से जानना होगा। बिना किसी को जाने मैं उसके साथ अपनी पूरा जीवन कैसे बिता सकती हूं।

[MORE_ADVERTISE1]