स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सई मांजरेकर को 'दबंग 3' के लिए एक महीने तक काटने पड़े थे स्टूडियो के चक्कर, फिर एक दिन..

Mahendra Yadav

Publish: Dec 14, 2019 13:35 PM | Updated: Dec 14, 2019 13:35 PM

Bollywood

पत्रिका एंटरटेनमेंट से उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म और पर्सनल लाइफ के बारे में खास बातचीत की।

'मुझे एक दिन सलमान सर का फोन आया और उन्होंने मुझे मूवी में रोल आॅफर किया। उनको लगा कि मैं खुशी की भूमिका के लिए सही रहूंगी। उनको मुझमें वहीं भोलापन और मासूमियत दिखी जो उस किरदार के लिए चाहिए थी। उन्होंने मुझसे कहा कि आप स्क्रीन और लुक टेस्ट दें।' यह कहना है निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजेरकर का, जो दबंग 3 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। पत्रिका एंटरटेनमेंट से उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म और पर्सनल लाइफ के बारे में खास बातचीत की।

कॅरियर पर ध्यान देना चाहती हूं
अभिनेत्री ने कहा— ये शुरुआत है। अभी मैं कॅरियर पर ध्यान देना चाहती हूं। इसलिए मैंने नो डेटिंग क्लॉज बनाया है। साथ ही उन्होंने बताया कि पापा ने भी सलाह दी है कि सिर्फ एक्टिंग पर फोकस करना है। पापा भी फिल्म में है तो उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

[MORE_ADVERTISE1]सई मांजरेकर को 'दबंग 3' के लिए एक महीने तक काटने पड़े थे स्टूडियो के चक्कर, फिर एक दिन..[MORE_ADVERTISE2]

चुलबुल पांडे का पहला प्यार
सई 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने अपने रोल के बारे में बताया—इस फिल्म में मैं खुशी नाम की मासूम लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो चुलबुल पांडे का पहला प्यार है। आपने दबंग फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों में चुलबुल का जो अंदाज देखा है,उसमें खुशी का बहुत बड़ा हाथ है। इस फिल्म में आप उनका एक अलग ही रूप देखेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]सई मांजरेकर को 'दबंग 3' के लिए एक महीने तक काटने पड़े थे स्टूडियो के चक्कर, फिर एक दिन..

एक महीने तक दिए स्क्रीन टेस्ट
एक्ट्रेस ने बताया,'सलमान सर का फोन आने के बाद मैं उनके पास गई। लगभग 1 महीने में मैंने तीन—चार स्क्रीन टेस्ट दिए। उनको मेरा काम पसंद आया और फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया। मुझे खुशी है कि इतनी बड़ी फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला।

खुशी से नाचने लगी थी
सई ने बताया—जब घर पर कॉल आया और बताया गया कि मुझे सलेक्ट कर लिया गया है तो खुशी से झूम उठी। मैंने हुड़—हुड़ दबंग गाना चलाया और डांस करने लगी। इस फिल्म में काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।