स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रोलर्स को इग्नोर करना बेहतर, मैं तुरंत ब्लॉक कर देती हूं: शमा सिकंदर

Mahendra Yadav

Publish: Aug 18, 2019 17:10 PM | Updated: Aug 18, 2019 17:10 PM

Bollywood

shama sikander exclusive interview: एक्ट्रेस ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

बॉलीवुड अभिनेत्री शमा सिकंदर जल्द ही फिल्म 'बाईपास रोड' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह नील नितिन मुकेश के साथ नजर आएंगी। यह थ्रिलर ड्रामा फिल्म नील नितिन मुकेश के प्रोडक्शन में बनी है। इसके अलावा भी शमा के पास और कई प्रोजेक्ट हैं। एक्ट्रेस ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

पहला थ्रिलर प्रोजेक्ट
एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनका पहला थ्रिलर प्रोजक्ट है। शमा ने कहा, मैं पहली बार इस तरह की थ्रिलर फिल्म कर रही हूं। नील नितिन मुकेश ने इसकी कहानी लिखी है और पहली बार वे किसी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। उनसे काफी कुछ सीखने को मिला और इसको लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।' फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा कि अभी वह अपने किरदार के बारे में खुलासा नहीं कर सकती।

 

ट्रोलर्स को इग्नोर करना बेहतर, मैं तुरंत ब्लॉक कर देती हूं: शमा सिकंदर

डिजिटल प्लेटफॉर्म की कहानियों में रियलिटी
शमा से जब डिजिटल प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे डिजिटल प्लेटफॉर्म बहुत अच्छा लगता है। जितने अलग तरह के सब्जेक्ट इस प्लेटफॉर्म के लिए बनाए जाते हैं, वैसे टीवी या फिल्मों में देखने को नहीं मिलते। डिजिटल प्लेटफॉर्म के दर्शकों की संख्या काफी अधिक है। फिल्मों और टीवी की एक आॅडियंस लिमिटेड है लेकिन डिजिटल तो पूरी दुनिया में देखा जाता है। फिलहाल जितनी वेब सीरीज बन रही हैं, उनकी कहानियों में वास्तविकता है। इसका प्रभाव फिल्मों पर भी पड़ रहा है। वेब सीरीज की वजह से अब बड़े पर्दे पर भी ऐसी कहानियां बन रही हैं।'

 

ट्रोलर्स को इग्नोर करना बेहतर, मैं तुरंत ब्लॉक कर देती हूं: शमा सिकंदर

ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही बेहतर
आजकल अभिनेत्रियां अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो कई बार वे अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स केे निशाने पर आ जाती हैं। शमा ने भी इसका सामना किया है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही बेहतर है। हम भी इंसान हैं और हमारे भी मूड कई बार अलग होते हैं। ट्रोलर्स सिर्फ स्टार का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए गंदे कमेंट्स करते हैं क्योंकी उन्हें पता होता है कि चोट पहुंचाने परद व्यक्ति जल्दी रिएक्ट करता है। लेकिन मैं उनको इग्नोर करती हूं और ब्लॉक कर देती हूं। मैं तुरंत ऐसे लोगों को अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं।'