स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर, ऋषि-अनुपम से लेकर हेमा मालिनी ने दिया ये रिएक्शन,कही ये बड़ी बात

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 06, 2019 12:14 PM | Updated: Dec 06, 2019 12:18 PM

Bollywood

  • हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा 'जय हो'

नई दिल्ली। हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस से पूरा देश में जहां एक ओर आक्रोश फैला हुआ है वही दूसरी ओर पुलिस ने ऐसा काम कर दिखाया है कि लोगों को गुस्सा अब पुलिस वालों पर ही फूल बरसा रहा है। दरअसल शुक्रवार सुबह चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। इसकी खबर जैसे ही सुबह लोगों के पास तक पहुंची हर किसी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ उठी। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी पुलिस के इस कार्य की सराहना करते हुए वाहवाही करते हुए नजर आ रहे है। एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा है। वही हेमामालिनी ने भी पुलिस की तारीफ की है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप करने के बाद उसकी जलाकर हत्‍या कर दी गई थी उन्हीं चारों आरोपियों को स्‍थानीय पुलिस ने शुक्रवार तड़के एनकाउंटर में मार गिराया। चारों आरोपियों को जांच के लिए क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए मौका ए वारदात पर ले जाया गया था, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया। यह आज सुबह आग की तरह फैली तो बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

अनुपम खेर ने लिखा कि बधाई हो, जय हो.एनकाउंटर में चारों बलात्कारियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाइयां। अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो - #जयहो। "
वहीं साइना नेहवाल ने लिखा- अच्छा काम किया हैदराबाद पुलिस, आपको सलाम।

ऋष‍ि कपूर,ने भी अपना रिएक्शन दिया।

जया बच्चन ने भी ट्वीट्र के जरिये कही ये बात - "देर आए दुरुस्त आए"