स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'स्त्री' में राजकुमार का दोस्त बनकर दर्शकों को खूब हंसाया था इस स्टार ने, अब करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में हुई एंट्री

Riya Jain

Publish: Nov 18, 2019 10:19 AM | Updated: Nov 18, 2019 10:19 AM

Bollywood

फिल्म 'स्त्री' में बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन दे चुके बॉलीवुड एक्टर अब फिल्म 'दोस्ताना 2' ( dostana 2 ) में भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म 'स्त्री' ( stree ) में बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन दे चुके बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी ( Abhishek Banerjee ) अब फिल्म 'दोस्ताना 2' ( Dostana 2 ) में भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) और जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) लीड रोल में हैं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने एक मग की तस्वीर शेयर की, जिसपर लिखा है,' दोस्ताना 2'।

 

[MORE_ADVERTISE1]'स्त्री' में राजकुमार का दोस्त बनकर दर्शकों को खूब हंसाया था इस स्टार ने, अब करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में हुई एंट्री[MORE_ADVERTISE2]
[MORE_ADVERTISE3]

'दोस्ताना 2' के साथ जुड़ना मेरा सौभाग्य है

अभिषेक बनर्जी इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ( bala ) और 'ड्रीम गर्ल' ( Dream Girl ) में नजर आए थे। अब स्टार के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। उन्होंने मग की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' नया मग, करण जौहर ( Karan Johar ) , कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ नई फिल्म 'दोस्ताना 2''। अभिषेक इन दिनों चंडीगढ़ में हैं और 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के बाद वह काफी उत्साहित हैं। हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, 'फिल्म 'दोस्ताना 2' के साथ जुड़ना मेरा सौभाग्य है। 'दोस्ताना' मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इस दुनिया का शुक्रगुजार हूं। मैं कार्तिक को लंबे समय से जानता हूं और अब फिल्म के सेट पर उनके साथ होना मेरे लिए बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस है।'

'स्त्री' में राजकुमार का दोस्त बनकर दर्शकों को खूब हंसाया था इस स्टार ने, अब करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में हुई एंट्री

दिल्ली में प्रदूषण के बाद रुका फिल्म 'दोस्ताना 2' का शूट

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिल्ली में हो रहे प्रदूषण के कारण बॉलीवुड फिल्मों के शूट पोस्टपोन और रिशिड्यूल हो रहे हैं। कुछ फिल्मकारों ने तो अपनी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन को ही बदलने का सोच लिया। कार्तिक और जाह्नवी स्टारर फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग रोक दी गई है। ये शूट दिल्ली में होने वाला था लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण इसको रोकने का फैसला किया गया।