स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्ताना 2 की पहली तस्वीर आई सामने, कार्तिक, जान्हवी और लक्ष्य कुछ इस तरह मस्ती करते दिेखे

Vivhav Shukla

Publish: Oct 22, 2019 18:50 PM | Updated: Oct 22, 2019 18:50 PM

Bollywood

  • दोस्ताना 2 की वायरल फोटो
  • जान्हवी, कार्तिक और लक्ष्य ने की मस्ती
  • नवंबर में शूटिंग होगी शुरु

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की दोस्ताना का सीक्वेल बनने जा रहा है ये तो आप सभी को मालूम है। आजकल दोस्ताना 2 फिल्म की तैयारियां ज़ोरो पर हैं। सेट की तैयारी से लेकर फिल्म के एक्टर्स पूरी प्रेपरेशन में लगे हुए हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य ललवानी नजर आएंगे। हाल ही में तीनों की मस्ती करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हुई तस्वीर में कार्तिक आर्यन लक्ष्य के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ में जान्हवी कपूर हैरानी वाला एक्सप्रेशन दे रही हैं। फैंस को ये फोटो काफी पसंद आई है। फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरु होगी। लेकिन फैंस अभी से ही फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

image_source_instagram_1571720224.jpg

बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल उत्‍तर भारत से लेकर चंडीगढ़, पटियाला में शूट होगा। ये शेड्यूल करीब 22 दिन तक चल सकता है। इसके बाद फिल्म की शूटिंग देश के बाहर की जाएगी। अगर फिल्म की स्टोरी की बात करें तो जान्हवी और कार्तिक फिल्म में रोमांस नहीं बल्कि भाई बहन का रिश्ता निभाएंगे। दोस्ताना की तरह ही इस फिल्म में भी लक्ष्य और कार्तिक के बीच लव एंगल दिखाया जाएगा। लक्ष्य का ये बॉलीवुड डेब्यू भी होगा। दोस्ताना 2 से पहले वो टीवी सीरियल में दिखाई दे चुके हैं।

दोस्ताना 2 को कॉलिन डी कुन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं। कॉलिन राजकुमार हिरानी को असिस्टेंट कर चुके हैं। उन्होंने भाग मिल्खा भाग, तलाश, संजू और पीकू जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।