स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जूही चावला ने दीवाली पर कही ये बात, लोगों ने लगा दी उनकी क्‍लास

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 25, 2019 15:00 PM | Updated: Oct 25, 2019 15:01 PM

Bollywood

  • जूही की आईपीएल टीम केकेआर नाइट राइडर्स है
  • जूही ने दिवाली पर पटाखे ना जलाने की अपील

नई दिल्‍ली: दीवाली जितने नजदीक आ रही है प्रदूषण को देखते हुए इस बार ग्रीन पटाखे जलाने की अपील की जा रही है। वहीं, कई लोग पटाखों से पूरी तरह से तदूर रहने की भी बात कर रहे है। हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला ने भी एक अपील अपने ट्वटी पर करते हुए कहा कि इस बार दीवाली पर पटाखें जलाने के बजाए पूरे घर को दीयों की रोशनी से भर दिया जाए। वैसे तो जूही का यह ट्वीट नेक इरादों वाला था, लेकिन ट्विटर यूजर्स को उनका ये सुझाव पसं नही आया। और उनकी जमकर आलोचना की।
जूही चावला ने ट्वटी करते हुए कहा, "क्‍या आपको पता है कि पारंपरिक रूप से दीवाली का पटाखों से कोई संबंध नहीं है। इस दीवाली मैं अपने घर को दीयों की रोशनी से भरूंगी क्‍योंकि घर में बिखरे हुए उजाले से ज्‍यादा कोई भी चीज फेस्टिव नहीं होती।"

[MORE_ADVERTISE1]

इसी ट्वीट के साथ उन्‍होंने सभी से ये भी पूछा, "इस दीवाली पर पर्यावरण को बचाने के लिए आप क्‍या कर रहे हैं? कॉमेंट में अपनी प्रतिज्ञा साझा करें।"
फिर क्या था लोगों की प्रतिक्रिया जूही चावला को कुछ इस प्रकार से मिलने लगी। जिससे ही समझ में आने लगा कि शायद ट्वीट कुछ खास पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने तो उन्‍हें आईपीएल सीजन में जलाए जाने वाले पटाखों की भी याद दिला दी। आपको बता दें कि जूही की आईपीएल टीम केकेआर नाइट राइडर्स है। वहीं, कुछ लोगों ने उन्‍हें अपनी फैन्‍सी कार के बजाए पब्‍लिक ट्रांसपोर्ट इस्‍तेमाल करने की सलाह दी।

लोागें ने जूही की प्रतिज्ञा को ढोंग बताया और कहा कि ऐसे लोग अपने लाइफस्‍टाइल में बदलाव करने के बजाए सिर्फ दिखावा करते हैं।

[MORE_ADVERTISE2]