स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

टाइगर श्रॉफ से पहले ये शख्स था दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड, गे होने की वजह से हुआ था ब्रेकअप

Vivhav Shukla

Publish: Dec 07, 2019 20:13 PM | Updated: Dec 07, 2019 20:13 PM

Bollywood

गे था दिशा पाटनी का पहला बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि हमेशा दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को केवल अपना अच्छा दोस्त ही बताती हैं। लेकिन इनके अफेयर की खबरें आए दिन छपती रहती हैं।हाल ही में दिशा ने बताया था कि उनका बॉलीवुड में पसंदीदा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ हैं। लेकिन क्या आपको पता है टाइगर से पहले दिशा किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। वह शख्स कोई और नहीं बल्कि टीवी सिरियल स्टार और मॉडल पार्थ समथान(parth samthaan) थें।

[MORE_ADVERTISE1]disha_patani_dated_parth_samthaan__pic.jpg[MORE_ADVERTISE2]

3 साल तक किया डेट

दरअसल, टाइगर श्रॉफ के मिलने से पहले दिशा पाटनी टीवी ऐक्टर पार्थ समथान(parth samthaan and disha patani relationship) के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की तस्वीरें अभी भी वायरल होती रहती हैं। दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया है। वे एक अच्छे रिलेशनसीप में थे।उस दौरान दिशा की बीटाउन में एंट्री नहीं हुई थी। लेकिन फिर कुछ दिनों बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया। उनके ब्रेकअप की वजह बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता बने थे।

[MORE_ADVERTISE3]

चीट करता था बॉयफ्रेंड

एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा से रिलेशनशिप में रहने के बाद भी पार्थ उनको चीट करते थे। दिशा ने पार्थ को कई बार रिश्ता बनाकर रखने के मौके दिए, लेकिन जब दिशा को विकास के साथ रिलेशन के बारें में पता चला तो उन्होंने उससे रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा। दिशा ने विकास और पार्थ की कई तस्वीरें भी देखी थी। वहीं इस मामले पर अपनी राय रखते हुए पार्थ ने कहा था कि ये सब बकवास बातें हैं।

disha_patani_dated_parth_samthaan_.jpg

एकता कपूर ने भी मानी थी गे वाली बात

एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने पार्थ और विकास के रिश्ते का खुलाया किया था। एकता ने कहा था पार्थ ने विकास पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया और उसके 20 दिन बाद दोनों बैंकाक में छुट्टियां मना रहे थे। मैं यह इसलिए जानती हूं, क्योंकि उस वक्त मैं भी न्यू ईयर मनाने वहां गई थी। मैंने विकास के प्रति उनके प्यार के कई वीडियो देखे हैं।