स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Chhapaak: ट्रेलर लॉन्च में बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका, कहा-करना पड़ेगा बदलाव

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 11, 2019 15:38 PM | Updated: Dec 11, 2019 15:39 PM

Bollywood

  • फिल्म 'छपाक'(Chhapaak) का ट्रेलर अभी हाल ही लॉन्च किया गया।
  • छपाक (Chhapaak) ट्रेलर इमोशनल हो गईं दीपिका(Deepika)

नई दिल्ली। आज हमारा देश महिलाओं के खिलाफ हो रहे जघन्य अपराधों को लेकर गुस्से से भरा हुआ है। और इस तरह के दिल दहला देने वाली घटना हर रोज बढ़ती ही जा रही है। इन्ही में से एक थी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी । जिसके जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर अभी हाल ही लॉन्च किया गया। मेघना गुलजार(Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), मालती नामक लड़की का किरदार निभा रही है। यह किरदार पूरी तरह से लक्ष्मी पर आधारित है। करीब 2 मिनट 11 सेकेंड का यह इमोशनल ट्रेलर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों और उससे जुड़े पक्षों की बात करता है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और मेघना गुलजार भी मौजूद रहे।

OMG! इंसानों से भी ज्यादा तेज होता है कबूतर का दिमाग, ये रिसर्च बता रही है कैसे

[MORE_ADVERTISE1]dipika.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

दीपिका जब इस फिल्म के बारे में बात कर रही थी तो वे अचानक इतनी इमोशनल हो गईं कि फूट-फूटकर रो पड़ीं। दीपिका ने कहा, जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो मेरे आंसू नहीं थमते। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि यह उन फिल्मों में से है जिसे करने का फैसला आप डायरेक्टर के साथ चंद मिनट की मीटिंग के बाद ले लेते हैं। 'छपाक' मेरे लिए वही फिल्म है। मेघना इस फिल्म के लिए आपका धन्यवाद, यह मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। हमने इसे बहुत प्यार, जिम्मेदारी के साथ बनाया है।

आलिया-रणबीर कश्मीर की वादियों के बीच करने जा रहे हैं शादी ,जाने पूरा सच

[MORE_ADVERTISE3]dipika-3.jpg

दीपिका ने आगे कहा, 'हम जब भी कोई फिल्म करते हैं तो इसका एक हिस्सा हमारे अंदर जरूर छूट जाता है। मेघना जब पहली बार इस फिल्म की कहानी मुझे सुना रही थी तब मैंने शुरुआती भाग सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया था। बिना पूरा नरेशन सुने ही मैं इस इस कहानी से पूरी तरह से प्रभावित हो चुकी थी। मेघना आपका बहुत-बहुत धन्यवाद की आपको लगा कि मैं इस किरदार के लिए काबिल रहूंगी। यह फिल्म मेरे करियर की सबसे खास फिल्म है। उम्मीद करती हूं कि जिस बदलाव की बात हम अपनी इस फिल्म में कर रहे हैं वह लोगों तक पहुंचे और उन्हें यह फिल्म पसंद आए। हमने काफी उत्तरदायित्व, प्यार और उम्मीदों के साथ इस फिल्म का निर्माण किया है।'