स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपने डिप्रेशन की अनकही कहानी.. सेट पर काम करते वक्त हुआ था ऐसा

Neha Gupta

Publish: Dec 06, 2019 16:04 PM | Updated: Dec 06, 2019 16:04 PM

Bollywood

  • दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने डिप्रेशन (Depression) की कहानी की शेयर
  • सेट पर शूट करते वक्त हो गई थीं बेहोश
  • थका हुआ और उदास महसूस करती थीं

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। उनकी हर फोटो सबका दिल लूट लेती है। लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से अपने डिप्रेशन (Depression) के दौर की बात की। मस्तानी ने खुलासा किया कि वो जब उस दौर से गुज़र रही थीं तो एक बार सेट पर उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। यंहा तक कि वो शूटिंग करते-करते अचानक बेहोश हो गई थीं।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

[MORE_ADVERTISE2]

खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने डिप्रेशन को लेकर एक ब्लॉग लिखा- मैंने 2014 में इन लक्षणों को महसूस करना शुरू किया था। फरवरी महीने के बीच में लंबे समय तक काम करने के बाद मैं अचानक बेहोश हो गई थी। अगले सुबह जब मैं उठी तो मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था और बस रोने का मन कर रहा था। इसके आगे उन्होंने लिखा- कागज पर, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा वक्त होना चाहिए था। मेरी 4 यादगार फिल्में रिलीज हुई थीं। मेरा परिवार मुझे सपोर्ट कर रहा था और मैं उस इंसान को डेट कर रही थी जो बाद में मेरा पति बना। मुझे वैसा महसूस करने की जरुरत नहीं थी लेकिन मुझे महसूस हुआ। मेरे पास इसका कोई कारण नहीं था लेकिन ऐसा हुआ।

[MORE_ADVERTISE3]

दीपिका आगे लिखती हैं- उस वक्त मैं पूरे दिन सोते रहना चाहती थीं क्योंकि मैं जागकर रिएलिटी को महसूस नहीं करना चाहती थीं। मैं हर समय थका हुआ और उदास महसूस कर रही थी। अगर कोई मुझे खुश करने के लिए खुशी वाले गाने बजाता था तो मुझे और खराब महसूस होता था। हर दिन उठना एक कोशिश की तरह हुआ करता था। दीपिका ने ये भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें रोते हुए देख लिया था और पूछा था कि क्या हुआ है। लेकिन दीपिका (Deepika Padukone) के पास कोई जवाब नहीं था। इसके बाद उन्होंने दीपिका को एक प्रोफेशनल की जरूरत है ये बात बताई थी। हालांकि दीपिका बहुत पहले डिप्रेशन से निकल चुकी हैं।