स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपिका को फिर याद आए डिप्रेशन वाले दिन, तनाव और चिंता को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

Shaitan Prajapat

Publish: Sep 16, 2019 18:25 PM | Updated: Sep 16, 2019 18:25 PM

Bollywood

बता दें कि साल 2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जागरूकता की जरूरत है। दीपिका ने कहा, जब वह अपनी कॅरियर की बुलंदियों पर थी उस समय उन्हें अवसाद से जूझना पड़ा था, इसलिए आज मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चर्चा होने से वह खुश हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुए लिव, लव, लाफ इंवेट में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपने उस दौर को बताया जब वह डिप्रेशन में चली गई थी।

बता दें कि साल 2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी। ये फाउंडेशन तनाव, चिंता और डिप्रेशन के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने का करता है। रविवार को इसका पहला वर्कशॉप इवेंट रखा गया है। जिसमें शामिल होने खुद दीपिका अपने परिवार के साथ दिल्ली आईं। इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की।

deepika padukone

फिल्म '83' की शूटिंग पूरी हो गई है। वहीं फिल्म को लेकर पहले ही काफी चर्चाए हो रही है। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की बीवी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभा रहे हैं। इसी को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह रणवीर और दीपिका शूट के दौरान रियल लाइफ को साइड रखकर अपनी एक्टिंग पर फोकस करते हैं।