स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्त की शादी में धमाल मचाने के बाद, दीपिका पादुकोण को हो गई ये बीमारी

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 12, 2019 13:19 PM | Updated: Nov 12, 2019 13:20 PM

Bollywood

  • 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण अपनी शादी की पहली सालगिरह मनायेगीं
  • दोस्त की शादी में में दिखी दीपिका
  • शादी के बाद दोनों पहली बार फिल्म 83 में नजर भी आने वाले हैं

नई दिल्ली।शादियों में मौज मस्ती ना हो तो शादियां अधूरी सी लगती है। इसलिये शादी का माहौल मौज मस्ती के लिये ही सबसे खास होता है। फिर शादी किसी खास दोस्त की हो तो क्या कहने। अपने दोस्त की शादी में हर लोग दिल खोलकर मस्ती, धमाल और नाच-गाना करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल दीपिका पादुकोण का भी था, जिन्होंने हाल ही में अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पति रणवीर सिंह संग शिरकत की और खूब धमाल मचाया । लेकिन अब दीपिका मस्ती करने के बाद बीमार पड़ गई हैं।

[MORE_ADVERTISE1]deepika_ra_1.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे पोस्ट की और साथ ही में लिखा है, 'जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में कुछ ज्यादा ही मस्ती कर लो।' इस तस्वीर में दीपिका का चेहरा काफी बीमार सा और थका हुआ नजर आ रहा हैं। साथ ही उन्होंने अपने मुंह के पास थर्मामीटर लगाया हुआ है।
कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ये दोनों जमकर डांस कर रहे थे। इसके साथ ही रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म गली बॉय का रैप भी इस सेलिब्रेशन में गाया था।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे। दोनों ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में नजर भी आने वाली हैं. ये फिल्म भारत की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधारित है।

[MORE_ADVERTISE3]