स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

करण जौहर के अगले बड़े प्रोजेक्ट में दीपिका होंगी लीड स्टार, पहली बार निभाएंगी इस तरह का किरदार

Riya Jain

Publish: Dec 06, 2019 10:16 AM | Updated: Dec 06, 2019 10:16 AM

Bollywood

करण जौहर ( karan johar ) के अगली प्रोजेक्ट में बॅालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( deepika padukone ) की एंट्री हो चुकी है।

फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) के अगली प्रोजेक्ट में बॅालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की एंट्री हो चुकी है। उनकी अगली फिल्म में दीपिका लीड किरदार अदा करेंगी। कुछ वक्त पहले ही इस सिलसिले में एक्ट्रेस, करण से मिली थीं। उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर उसी वक्त हां कह दी थी। यह एक नई तरह की कहानी होगी। दीपिका के अलावा फिल्म में एक और लीड एक्ट्रेस होंगी।

 

[MORE_ADVERTISE1]करण जौहर के अगले बड़े प्रोजेक्ट में दीपिका होंगी लीड स्टार, पहली बार निभाएंगी इस तरह का किरदार[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म में होंगी दो लीड स्टार

फिल्म की कहानी एक नई और अलग थीम पर आधारित होगी। इसमें दीपिका के अलावा एक और एक्ट्रेस लीड किरदार अदा करेंगी। फिलहाल दूसरी एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। दीपिका के लिए इस फिल्म का किरदार काफी अलग होने वाला है। ऐसा रोल उन्होंने पहले कभी नहीं किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी का डायरेक्शन शकुन बत्रा करेंगे। इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करना अभी बाकी है। फिलहाल दूसरी लीड और बाकि स्टार कास्ट को लेकर टीम व्यस्त है। गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका, करण जौहर की 2013 में आई रोमांटिक कॅामेडी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' ( ye jawani hai deewani ) में नजर आई थीं।

 

[MORE_ADVERTISE3]करण जौहर के अगले बड़े प्रोजेक्ट में दीपिका होंगी लीड स्टार, पहली बार निभाएंगी इस तरह का किरदार

लव रंजन ( luv ranjan ) की फिल्म में दीपिका- रणबीर

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और दीपिका पादुकोण एक बार फिर डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। पहले खबरें थी कि इसमें एक्टर अजय देवगन भी काम करेंगे लेकिन कुछ कारणों से वह इस प्रॉजेक्ट से बाहर हो गए। वहीं, अब रणबीर और दीपिका के साथ फिल्म बनाए जाने की खबर है। रणबीर और दीपिका आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'तमाशा' ( Tamasha ) में साथ नजर आए थे। हाल ही फिल्म ने चार साल पूरे किए हैं।

दीपिका का वर्कफ्रंट

अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर फिल्म 'छपाक' ( chapaak ) से डेब्यू करने जा रही हैं। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में एक्ट्रेस एक एसिड अटैक विक्टिम का किरदार अदा करेंगी। इसके अलावा वह कपिल देव की बायोपिक में एक्टर रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में हैं। इसमें वह कपिल की पत्नी का किरदार अदा करेंगी।