स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अयोध्या विवाद पर बॉलीवुड स्टार्स का ऐसा आया रिएक्शन, पढ़े स्वरा भास्कर से लेकर अनुपम खेर के दिल की बात

Neha Gupta

Publish: Nov 09, 2019 14:24 PM | Updated: Nov 09, 2019 14:24 PM

Bollywood

  • अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला
  • विवादित ज़मीन रामलला को सौंपी गई
  • बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रियाएं

नई दिल्ली | सदियों से चल रहा विवाद आखिर आज सुलझ ही गया। सुप्रीम कोर्ट ने विवादित रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद पर अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने विवादित ज़मीन को रामलला को सौंप दिया है। वहीं मुस्लिमों को मस्जिद के लिए दूसरी जगह देने की भी बात कही है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। सभी बॉलीवुड स्टार्स सर्वोच्च न्यायालय के फैसले की रिस्पेक्ट कर रहे हैं और शांति बनाए रखने की बात कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सन्मति दे भगवान।

[MORE_ADVERTISE3]

वहीं अपनी बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी फैसले के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- रघुपति राघव राजा राम, सबको सम्मति दे भगवान।

इसके अलावा एक्टर फरहान अख्तर ने अयोध्या मामले में फैसला आने के पहले ही ट्वीट कर लिखा- मेरा आप सभी लोगों से है आग्रह है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। जो भी फैसला हो चाहे आपके पक्ष या विपक्ष में उसे स्वीकार करे। जय हिंद।

वहीं फेमस राइटर चेतन भगत ने सभी से शांति की अपील की। उन्होंने लिखा- जो भी होता है, कोई भी ईश्वर ये नहीं चाहता शांति खराब हो। कृपया गलत माहौल को ना फैलाएं और उससे दूर रहें। #ayodhyaverdict

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा- आज, न हिंदू बन के सोचना,न मुसलमान बन के सोचना,आज मेरी जान,हिंदुस्तान बन के सोचना।

सिंगर बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब कोई डिसप्यूट नहीं रहा #ayodhyajudgement

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड स्टार्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया है और शांति बनाएं रखने की अपील की है।